भरतपुर

राजस्थान के इस शहर में मौसी-भांजे में हुआ प्यार, होटल में जाकर कर ली आत्महत्या

Bharatpur/ राजेन्द्र शर्मा जती। इश्क दीवाना और अंधा होता है प्यार करने वाले कोई भी सामाजिक बंधन रीति रिवाज रिश्ते नहीं देखते बस उन्हे दिखता है तो केवल अपना प्यार और इसी के वशीभूत होकर कोई भी कदम उठाने से नहीं चूकते प्यार में इतने दीवाने हो जाते हैं कि रिश्ते नाते तक भूल जाते हैं ऐसा ही एक मामला भरतपुर में घटित हुआ जब एक युवक को अपनी जवान मौसी के साथ ही प्यार हो गया और मौसी भांजे दोनों प्यार में इतने आगे निकल गए की एक साथ जीने मरने का निर्णय कर लिया और जब समाज को यह मंजूर नहीं हुआ तो उन्होंने दोनों ने अपने घर से दूर एक होटल में जाकर आत्महत्या कर ली।

भरतपुर में रविवार सुबह हीरादास क्षेत्र के होटल एप्पल की चौथी मंजिल के एक कमरे में रिश्ते में मौसी बताई जा रही एक युवती के साथ युवक ने आत्महत्या कर ली। होटल में मिले युवक-युवती के शवो के मिलने से सनसनी फैल गई। होटल एप्पल के कमरे में दोनों के शव एक ही बिस्तर पर पड़े मिले हैं। शुरुआती जांच में दोनों प्रेमी युगल बताए जा रहे हैं।

दोनों ने आत्महत्या कैसे की यह स्पष्ट नहीं है। जांच में मौके पर किसी तरह के जहरीला पदार्थ खाने के सबूत नहीं मिले हैं। दोनों की मौत की जानकारी होटल स्टॉफ को रविवार सुबह उस समय मिली जब होटल के कर्मचारियों ने चेकइन टाइम के बाद भी कमरे में ठहरे युवक युवती की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नही मिली।

युवती रिश्ते में युवक की मौसी बताई जा रही है।मृतक युवती का नाम नेहा (23) पुत्री हाकिम सिंह हैं। वह उत्तरप्रदेश के मथुरा की रहने वाली है वह शनिवार को सुबह अपने घर से दुकान से कुछ सामान लाने की बात कहकर निकली थी। मृतक युवक का नाम अमित (21) पुत्र राजवीर है। वह डींग के बराबली का रहने वाला है।

भरतपुर में अपने ताऊ जगपाल सिंह के यहां रहकर B.Ed परीक्षा की तैयारी कर रहा था। उसने होटल में युवती को अपनी पत्नी बताते हुए कमरा यह कह कर बुक कराया था कि रविवार को उसकी स्टेनोग्राफर की परीक्षा है।

आशंका है कि दोनों ने शनिवार-रविवार की दरमियानी रात कमरे में आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंचे मृतका के भाई ने बताया कि मृतक अमित उनका भांजा था। यानी युवती रिश्ते में युवक की मौसी लगती थी। पुलिस ने दोनों के परिजनों को सूचना देकर मौके पर बुलाया है। युवक ने 1200 रुपए प्रति दिन के हिसाब से कमरा बुक किया था।

पुलिस थाना अटलबन्ध प्रभारी राजेंद्र शर्मा ने बताया कि मोके से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसकी जांच की जा रही है। मामला प्रेम प्रसंग का बताया गया है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम