Policeman cut throat in in-laws house, rift was going on with wife, policeman posted in Jaipur PHQ
भरतपुर राजस्थान

पुलिसकर्मी ने ससुराल में काटा गला, पत्नी से चल रही थी अनबन, जयपुर PHQ में है तैनात पुलिसकर्मी

भरतपुर/राजेंद्र शर्मा जती। भरतपुर में देर शाम एक पुलिसकर्मी ने अपनी ससुराल में चाक़ू से अपना गला काटकर आत्महत्या करने की कोशिश की, पुलिसकर्मी PHQ जयपुर में LDC के पद पर तैनात है।

पुलिसकर्मी मूल रूप से कोटपूतली का रहने वाला है। पुलिसकर्मी का उसकी पत्नी से विवाद चल रहा था। आज वह बहाना बनाकर बाथरूम में गया और चाक़ू से अपने गला काट दिया।

पुलिसकर्मी के ससुराल वालों को जैसे ही घटना का पता लगा तो वह उसे आरबीएम अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन हालत गंभीर होने के कारण उसे जयपुर रेफर कर दिया गया है।

कोटपूतली के रहने वाले पुलिसकर्मी निरंजन की शादी भरतपुर में पुष्प वाटिका कॉलोनी की रहने वाली सुमन से 18 नवंबर 2018 में हुई थी। सुमन का कहना है की, निरंजन उसे पसंद नहीं करता था। वह कहता था की, वह उसे छोड़ देगा और दूसरी शादी करेगा।

दोनों पर एक 2 साल की बच्ची भी है। वह जयपुर PHQ में LDC के पद पर तैनात था। दोनों में झगड़ा होता रहता था। जिसके बाद 4 महीने पहले सुमन अपने घर भरतपुर आ गई।

निरंजन अपनी पत्नी को कोई खर्चा नहीं दे रहा था। जिसके बाद 18 नवंबर को सुमन जयपुर गई और DG से खर्चा नहीं देने की शिकायत करके भरतपुर आ गई।

जब निरंजन को इस बात का पता लगा तो, वह अपनी मथुरा में अपनी बुआ के घर चला गया। कल निरंजन ने अपनी बुआ के यहां आत्महत्या की कोशिश करते हुए कोई नुकीली चीज अपने गले में घुसा दी।

जिसके बाद निरंजन का इलाज करवाया गया और हालत ठीक होने पर उसे भरतपुर के आरबीएम अस्पताल लाकर भर्ती कर दिया गया।

जब निरंजन की पत्नी सुमन को इस बात का पता लगा तो सुमन आरबीएम अस्पताल पहुंची और निरंजन को डिस्चार्ज करवाकर अपने घर ले गई। सुमन कल से लेकर आज देर शाम तक निरंजन के पीछे ही घूमती रही। देर शाम निरंजन ने कहा की उसे बाथरूम जाना है और सुमन उसे बाथरूम लेकर गई।

निरंजन बाथरूम का गेट लगाकर अंदर चला गया और चाक़ू से अपना गला काट लिया। काफी देर तक जब निरंजन बाथरूम से बाहर नहीं आया तो सुमन ने अपने पिता को बुलाया और गेट को खुलवाया। गेट खुलने के बाद देखा तो निरंजन ने अपना गला काट लिया था और वह बेहोशी की हालत में पड़ा था।

घटना के बाद निरंजन के ससुराल वाले उसे लेकर आरबीएम अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन हालत गंभीर होने के कारण उसे जयपुर रेफर कर दिया गया।

उसकी मौत हो गई जयपुर रेफर किया था लेकिन हेलेना के आसपास उसकी मृत्यु हो गई उसको वापस लेकर आ गए मोर्चरी में रखवा दिया है सुबह पोस्टमार्टम होगा

Reporters Dainik Reporters
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.