Nadbai police station arrested for attempting misdeed
भरतपुर

दुष्कर्म के प्रयास में नदबई थाने का सिपाही गिरफ्तार

 

 

शनिवार देर रात घर में घुसकर सो रही विवाहिता के साथ दुष्कर्म का प्रयास

पुलिस कांस्टेबल पहुंचा सलाखों के पीछे,महिला के साथ दुष्कर्म का किया था प्रयास

नदबई थाने पर था आरोपी कांस्टेबल तैनात

भरतपुर(राजेन्द्र जती )। राजस्थान के भरतपुर में एक विवाहित महिला के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास करने वाला पुलिस कांस्टेबल गिरफ्तार किया गया है जिसे आज कोर्ट में पेश किया जायेगा साथ ही पीड़ित महिला का मेडिकल कराया गया है  ।
जिले में नदबई थाने पर तैनात सिपाही को नगर थाना पुलिस ने एक विवाहिता से बलात्कार के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार किया है ।

विगत शनिवार को नगर थाना क्षेत्र के गांव बीरथला निवासी एक व्यक्ति ने सिपाही विक्रम सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कराया था कि विगत शनिवार की देर रात को वह उसके घर में घुस आया था जहाँ मेरी पत्नी और पुत्रवधु अौर उसके बच्चे एक कमरे में अलग-अलग चारपाई पर सोये हुए थे ।

पुलिस कांस्टेबल विक्रम सिंह ने पुत्रवधु से छेड़छाड़ की व् उसके पहने हुए कपड़े फाड़ दिए और बलात्कार का प्रयास किया लेकिन चीख पुकार सुनकर मेरी पत्नी जाग गई जिसने पकड़ने का प्रयास किया तो वह भागकर अपने मकान में छुप गया । आरोपी पुलिस कांस्टेबल भी उसी गाँव का निवासी है जहाँ उसने अपने पड़ौसी घर में घुसकर विवाहिता के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया ।

नगर थाने के जांच अधिकारी एएसआई पूरन सिंह मीणा ने बताया की मामला दर्ज करने के बाद आरोपी नदबई थाना के सिपाही विक्रम सिंह निवासी बीरथला को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही पीडि़ता का नगर के सामुदायिक स्वास्थय केंद्र में मेडिकल कराया गया है ।

liyaquat Ali
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *