भरतपुर

भरतपुर के भुसावर में जमीनी विवाद में महिला की नृशंस हत्या

Bharatpur News / राजेन्द्र शर्मा जती । राजस्थान के भरतपुर में हलैना थाना क्षेत्र के ताजपुर गांव में सात बीघा खेत पर जबरन कब्ज़ा करने की कोशिश में एक महिला को धारदार हथियारों से गम्भीर तौर पर घायल करने के बाद उसकी ट्रैक्टर से कुचल कर निर्मम हत्या कर दिए जाने का समाचार प्राप्त हुआ है। इतना ही नही आरोपियों ने महिला के बड़े बेटे को भी जान से मारने की कोशिश की लेकिन वह मौके से भाग कर सीधा पुलिस के पास पहुंचा।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर ट्रैक्टर को जप्त कर महिला के शव को हलैना अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। शनिवार सुबह हुई इस लोमहर्षक वारदात के सम्बंध में बताया गया कि इसी गांव की रहने वाली 55 साल की महिला रुमाली के खेत को गांव के ही हंसराम और उसके दोनों बेटे अजय और सचिन जबरन जोत रहे थे।

इसका पता चलते ही रुमाली और उसके बेटे जसवंत खेत पर पहुंचे और बाप बेटों को खेत जोतने से रोका। झगड़े के दौरान मामले में नामजद अपने भाई ब बाप के साथ सचिन ने रुमाली के मुंह पर दरांती से वार कर दिया जिससे उसकी आंख पर गहरी चोट लग गई और वह घायल होकर जमीन पर जा गिरी।

जमीन पर गिरते ही ट्रैक्टर पर सवार हंसराम और अजय ने रुमाली के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ा उसे कुचल के मार दिया और उसके बेटे जसवंत पर हमला कर लाठियों से पिटाई करनी शुरू कर दी और ट्रैक्टर से जसवंत को भी कुचलने की कोशिश की लेकिन जसवंत उनको चकमा देकर भाग गया और सीधा पुलिस के पास पहुंचा। पुलिस ने रुमाली को हलैना के अस्पताल पहुंचाया जहां रुमाली को मृत घोषित कर दिया गया।

Reporters Dainik Reporters
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.