बदमाशों ने दो एटीएम मशीनों से की छेड़छाड़ कैश सुरक्षित

Miscreants tampered with two ATM machines to secure cash

कुम्हेर। कस्बे में देर रात बदमाशों ने दो एटीएम मशीनों से छेड़छाड़ की सुबह जब गार्ड आया तो उसे एटीएम मशीन की शटर का ताला टूटा मिला जिसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई। दोनों एटीएम कस्बे के पुराने बस स्टैंड के पास हैं।

पुराने बस स्टैंड पर एक्सिस बैंक का एटीएम और पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम आसपास हैं। एक्सिस बैंक के एटीएम पर कांच के गेट लगा है और पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम पर शटर लगी हुई है।

दोनों बैंक के एटीएम पर रात के समय में कोई गार्ड नहीं रहता, रात के समय कुछ बदमाशों ने पीएनबी बैंक के एटीएम की दुकान पर लगे ताले तोड़ दिये और मशीन से पैसे निकालने की कोशिश की, लेकिन मशीन से पैसे नहीं निकाल पाए तो वह एक्सिस बैंक के एटीएम पर जिसका ताला नहीं लगा हुआ था।

एक्सिस बैंक के एटीएम में बदमाश आसानी से अंदर चले गए, उन्होंने एक्सिस बैंक के एटीएम से भी पैसे निकालने की कोशिश की लेकिन उसमें से भी वह पैसे निकालने में नाकामयाब रहे।

सुबह के समय दोनों एटीएम मशीनों पर गार्ड आये तो उन्होंने मशीनों के ताले टूटे देखे जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी, फिलहाल दोनों घटनाओं को लेकर पुलिस सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है, जिससे बदमाशों का पता लग सके।