सिकरोरा गांव में ट्रिपल मर्डर केस में पुलिस ने सोमवार को एक आरोपी को गिरफ्तार किया

कुम्हेर।सिकरोरी गांव में ट्रिपल मर्डर केस में पुलिस ने सोमवार को एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने तीन मुख्य आरोपियों पर 5-5 हजार रुपए इनाम घोषित किया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

कुम्हेर क्षेत्र के गांव सिकरोरा में 27 नवंबर की रात 1 बजे तीन भाइयों की अंधाधुंध गोलीबारी कर हत्याकर देने के मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही मामले में फरार चल रहे तीन मुख्य आरोपियों पर भरतपुर पुलिस अधीक्षक ने 5-5 हजार रुपेय का इनाम घोषित किया है।

अन्य आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस की करीब 5 टीमें जगह जगह दबिश दे रही है।पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह मामले में फरार आरोपी सिकरोरा निवासी लाखन सिंह उर्फ इंद्रमोहन (30) पुत्र हरी सिंह, नगला देशवाल निवासी नीरज (24) पुत्र प्रकाश, पुरामालोनी निवासी मनीष (25) पुत्र मान सिंह पर 5-5 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है. ये तीनों आरोपी घटना के मुख्य आरोपी हैं।

इस मामले में तीसरे दिन कुम्हेर थाना पर अतिरिक्त पुलिस कर्मियों के साथ गांव में पुलिस बल तैनात रहा। गौरतलब है कि कुम्हेर के थाना क्षेत्र के सिकरोरा गांव में मामूली बात को लेकर दो दोस्तों के बीच विवाद के चलते लाखन ने अपने साथियों के साथ अपने दोस्त टेनपाल के घर हथियारों से हमला कर दिया जिसके कारण टेंनपाल के पिता गजेंद्र सिंह, दोनों ताऊ ईश्वर और समंदर की गोली मार कर हत्या कर दी ।

वही टेंनपाल उसकी माँ माया उर्फ नहनी टेंनपाल की पत्नी रविता भी घायल हो गई थी जिनका इलाज जयपुर चल रहा है जो कि खतरे से बाहर बताए जा रहे है।