मेयर व आयुक्त ने किया टीकाकरण सेंटर का निरीक्षण

Bharatpur /राजेन्द्र शर्मा जती। नगर निगम मेयर अभिजीत कुमार ने वार्ड़ संख्या 15 स्थित कबीर मैरिज होम में चल रहे कोरोना टीकाकरण षिविर का निरीक्षण किया। उन्होंने स्थानीय वार्डवासियों का उत्साहवर्धन करते हुए टीकाकरण अभियान में जुड़ने का आह््वान किया। उन्होंने कहा कि इस महामारी को विफल करने के लिए जरूरी है कि हम, हमारा परिवार और हमारे परिचित अधिक से अधिक लोगों को टीकाकरण षिविर तक लाने मंे  मदद करें।

निगम अपने स्तर पर टीकाकरण अभियान को सफल बनाने के लिए हरसंभव प्रयास कर रहा है। उन्हांेने षिविर में  मौजूद सभी कार्यरत स्टाफ का आभार जताया। उन्होंने कहा कि निगम की टीमें रोजाना कोरोना जागरूकता व टीकाकरण को लेकर घर-घर जाकर प्रचार-प्रसार कर रही है। इसी के चलते लोग अब पहले की तुलना में अधिक संख्या में टीकाकरण षिविर तक पहुंचने लगे है।

निगम आयुक्त डाॅ0 राजेश गोयल ने लायंस क्लब द्वारा संचालित रणजीत नगर स्थित स्वास्थ्य मंदिर मंे संेटर का निरीक्षण किया। टीकाकरण प्रभारी ने आयुक्त को बताया कि इस सेंटर पर अधिक संख्या लोग टीकाकरण के लिए आ रहे हैं। आयुक्त गोयल ने टीकाकरण अभियान और तेज करने पर जोर दिया। मौजूद लोगों से मास्क पहनने, सेनेटाइजर या साबुन से बार-बार हाथ धोने व दो गज की दूरी बनाने के लिए कहा। इस सेंटर पर 304 लोगों ने टीकाकरण करवाया।