MBBS student committed suicide by hanging himself in Bharatpur
भरतपुर राजस्थान

भरतपुर में एमबीबीएस स्टूडेंट ने फंदा लगाकर खुदकुशी की

भरतपुर / राजेंद्र शर्मा जती । राजस्थान ने भरतपुर के मेडिकल कॉलेज में सोमवार को एक एमबीबीएस स्टूडेंट ने हॉस्टल के रूम में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मेडिकल स्टूडेंट वर्ष 2018 बैच का फाइनल ईयर का छात्र था।

आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। जानकारी के अनुसार भरतपुर मेडिकल कॉलेज के छात्रावास में रहने वाले अलवर जिले के बानसूर तहसील के गाँव रामपुर निवासी एमबीबीएस स्टूडेंट सुरेंद्र कुमार ने हॉस्टल के रूम में सोमवार दोपहर को फांसी लगा ली। सुरेंद्र वर्ष 2018 बैच का फाइनल ईयर का छात्र था।

जैसे ही सहपाठी छात्रों को सुरेंद्र की आत्महत्या करने की जानकारी मिली, उन्होंने तुरंत उसे फंदे से उतारा और निजी गाड़ी से आरबीएम अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। चिकित्सकों ने जांच के बाद सुरेंद्र को मृत घोषित कर दिया।

साथी छात्र सुरेंद्र को फंदे से उतारकर मेडिकल कॉलेज परिसर में खड़ी एंबुलेंस से अस्पताल ले जाना चाहते थे लेकिन लापरवाही का आलम ये है कि कि काफी देर तक चालक का पता नहीं चला। आखिर में छात्र एक निजी वाहन से ही उसे लेकर अस्पताल पहुंचे।

घटना की सूचना पाकर पुलिस भी मेडिकल कॉलेज पहुंच गई। पुलिस घटना की जांच कर रही है। युवक ने खुदकुशी क्यों की इस बारे में भी छानबीन की जा रही है। छात्र के मोबाइल की कॉल डिटेल भी निकलवाई जाएगी जिससे शायद कुछ और तथ्य पता चल सकें।

Reporters Dainik Reporters
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.