2 including doctor arrested for stealing blanket
भरतपुर

कक्षा 3 की छात्रा से दुष्कर्म, सीसीटीवी ने खोला राज आरोपी गिरफ्तार

Bharatpur। राजस्थान (Rajasthan) में स्कूली छात्राओं(Schoolgirls), महिलाओं (Women) और युवतियों के साथ दुष्कर्म (Misdeed), गैंगरेप(Gangrape) की घटनाएं लगातार बढती जा रही है । एक ऐसा ही मामला और सामने आया है भरतपुर जिले के नदबई थाना क्षेत्र में हैवानियत की हदों को पार करते हुए कक्षा 3 में पढ़ने वाली 8 वर्ष की एक मासूम बेटी के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर शव को एक सूखे कुए में फेंक दिए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार बिश्नोई ने बताया कि हैवानियत की शिकार ये मासूम 24 मार्च की रात को करीब 7.30 बजे दुकान पर घर का कोई सामान लेने गई थी जहां से 30 वर्षीय राजेश पुत्र कलुआ जाटव निवास खेडी देवीसिह थाना नदबई हाल महाराज सिह तेल मील के पास डहरा रोड ने उसका अपहरण कर लिया और कोल्डड्रिंक पिलाने के बहाने उसे महाराज सिंह ऑयल मिल के पीछे ले गया जहा उसने मासूम के साथ दुष्कर्म किया और विरोध करने पर मासूम की गला घोटकर हत्या कर दी।

बताया गया कि दुष्कर्म के आरोपी के ऊपर इतनी ज्यादा हैवानियत सबार थी कि उसने नाबालिग के शव को पास ही हीरालाल के बोरिंग में डाल ऊपर से ईंट ब पत्थर डाल दिये और फरार हो गया।पुलिस अधीक्षक ने बताया कि डहरा के नदबई रोड पर एसएस ऑयल मिल में लगे सीसीटीवी कैमरा से आरोपी की दरिंदगी का राज खुला कैमरे में वही उस बच्ची के साथ नजर आ रहा है। पुलिस ने एसडीआरएफ टीम की मदद से लाश को कुए से बाहर निकलवाया। आरोपी पेशे से मजदूर और आदतन शराबी होने के साथ तीन बेटियों का पिता भी है।

चिकित्सा प्रभारी डॉ. शशिकांत के मुताबिक मेडिकल बोर्ड से कराए गए पोस्टमार्टम में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। साथ ही बच्ची के हाथ और पैरों की हड्डियां टूटी हुई मिली हैं। दुष्कर्म की शिकार इस मासूम का परिवार मुलतः हिंडौन क्षेत्र का रहने वाला है जो वर्तमान में भरतपुर के नदबई थाना क्षेत्र में रहकर मजदूरी के जरिये जीवनयापन करता है। बिश्नोई ने बताया कि मामले के खुलासे में थानाधिकारी सेवर अरूण कुमार एवं थानाधिकारी नदबई श्रवण पाठक के साथ थाना नदबई स्टाफ की भूमिका सराहनीय रही।

News Topic:Bharatpur,Schoolgirls,Women,Misdeed,Gangrape,

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम