भरतपुर

जुरहरा पुलिस ने उत्तराखंड के हेड कांस्टेबल से ऑनलाइन ठगी के आरोपी को किया गिरफ्तार

Bharatpur News /राजेन्द्र शर्मा जती।भरतपुर जिले के कामां क्षेत्र के ऑनलाइन ठग बदमाशों द्वारा अन्य राज्यों के लोगों को लगातार ठगी का शिकार बनाया जा रहा है जिसके चलते उत्तराखंड की आर्मड फोर्स के हेड कांस्टेबल रामानंद शर्मा के साथ मेवात के ठग बदमाशों द्वारा करीब 83 हजार रुपए की ऑनलाइन ठगी की वारदात को अंजाम दिया।

जिसने उत्तराखंड में मामला दर्ज कराया जिसके बाद उत्तराखंड पुलिस ने जुरहरा पुलिस के साथ दबिश दी जहां एक आरोपी को जीराहेड़ा गांव से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल किए हैं।

जुरहरा थानाधिकारी राजवीरसिंह ने बताया कि मेवात के ठगो ने खुद को उत्तराखंड पुलिस हैडक्वाटर का बाबू बताकर हैड कांस्टेबल रामानंद शर्मा से ऑनलाइन ठगी की थी।

जिसका हेड कॉन्स्टेबल द्वारा उत्तराखंड के थाना पौड़ी गढ़वाल जिला पौड़ी गढ़वाल में मामला दर्ज कराया था जिसके बाद गुरुवार को पौडी थाने के सबइंस्पेटर किशनदत्त शर्मा अपने जाप्ते के साथ जुरहरा थाने पर पहुंचे और जुरहरा पुलिस को आरोपियों के बारे में बताया जिसके बाद जुरहरा थाना अधिकारी ने उत्तराखंड पुलिस को साथ लेकर गांव जीराहेडा में दबिश देकर आरोपी मुस्तफा पुत्र अब्दुल निवासी जीराहेड़ा को घेराबंदी कर दबोचने में सफलता हासिल की है उत्तराखंड पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर उत्तराखंड के लेकर रवाना हो गई।

उल्लेखनीय है कि हेड कांस्टेबल से ठगी के मामले में पूर्व में उत्तराखंड पुलिस द्वारा तीन आरोपियों को दबिश देकर गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है जहां चौथा आरोपी शेष था जिसे भी पुलिस में जुरहरा पुलिस की सहायता से दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया है।

 

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम