जुमलो एवं सामंतवादियों की सरकार को आगामी विधानसभा चुनाव में जनता वोट से चोट देकर धराशायी कर देगी-हेमंत गुर्जर

भरतपुर। (राजेन्द्र शर्मा)जुमलो एवं सामंतवादियों की सरकार को आगामी विधानसभा चुनाव में राजस्थान की जनता वोट से चोट देकर धराशायी कर देगी। यह बात रविवार को सारस चैराहा स्थित एक होटल में आयोजित पत्रकार वार्ता को सम्बोधित करते हुये नगर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसी नेता हेमंत गुर्जर ने कही।
पत्रकारों से बात करते हुए हेमन्त गुर्जर ने बताया कि नगर विधानसभा क्षेत्र में पेयजल एवं सिंचाई जल की कमी के चलते नौजवानों को आर्थिक नुकसान के साथ वैवाहिक नुकसान भी हो रहे हैं क्योंकि नगर विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में पीने के पानी की समुचित व्यवस्था नहीं
होने से आम नागरिकों को दूर-दराज के इलाकों से पीने का पानी लाना पडता है जिसमें सबसे ज्यादा नौजवानों का वक्त बर्बाद होता है जिससे वह आमदनी का स्त्रोत नहीं ढूंढ पाते हैं और दूरदराज से पानी लाने के चक्कर में उनके विवाहों में भी अडचनें आती हैं। उन्होंने कहा कि वर्तमान विधायक भाजपा से हैं, लेकिन नगर कस्बे के बस स्टैण्ड के पास उडतली धूल के गुवारों से ऐसा लगता है कि पश्चिमी राजस्थान के रेगिस्तानी इलाकों से गुजर रहे हों नगर विधानसभा के क्षेत्रवासी बुनियादी सुविधाओं के अभाव में अपना जीवन ज्ञापन कर रहे हैं।
वहीं उन्होंने कहा कि गत दिनों हुई अतिवृष्टि से नगर विधानसभा क्षेत्र
में किसानों को 80 प्रतिशत फसल का नुकसान हुआ है लेकिन राज्य सरकार की ओर
से अभी तक गिरदावरी नहीं करवाई गई है राज्य की भाजपा सरकार जहां किसान
हित की बात करती है वहीं किसानों पर कुठाराघात कर रही है, लेकिन भाजपा
सरकार यह न समझे कि नगर विधासभा क्षेत्र का किसान भोला है, अगर किसान हित
में जरूरत पडी तो वह आंदोलन भी करेंगे। सरकार और सरकार के प्रतिनिधि का यह दायित्व होता है कि वह क्षेत्रवासियों को बुनियादी सुविधाऐं जैसे सडक, बिजली, पानी की जरूरतों को पूरा करे, लेकिन भाजपा सरकार और उनके प्रतिनिधि बडी-बडी बातें तो करते हैं, लेकिन क्षेत्रवासियों के छोटे-छोटे काम भी नहीं कर रहे हैं।