भरतपुर

कीमत कम नहीं की तो ग्राहकों ने बुजुर्ग दुकान मालिक और उसके बेटे की कर दी धुनाई,सीसीटीवी में कैद

Bharatpur News/ भरतपुर शहर कोतवाली इलाके में ग्राहकों द्वारा दुकानदार की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो ग्राहक एक दुकानदार व् उसके पिता के साथ मारपीट कर रहे हैं । यह वीडियो दुकान के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है यह मामला 24 जुलाई का बताया जा रहा है। इस घटना का पीड़ित दुकान मालिक ने कोतवाली थाने में मामला भी दर्ज करवा दिया है जिसके बाद पुलिस जांच कर कार्यवाही में जुटी है ।

दुकान मालिक फूलचंद की कुम्हेर गेट पर कार डेकोरेशन की दुकान है । 24 जुलाई को फूलचंद की दुकान पर कपिल नाम का एक युवक आया था उस समय फूलचंद का बेटा अरविंद भी दुकान पर मौजूद था ।

वहा आये दुकानदार कपिल ने कार डेकोरेशन के लिए दुकान से कुछ सामान लिया और जिसकी कीमत अरविंद ने 550 रुपये बताई लेकिन कपिल अरविंद से पैसे कम करने की जिद करने लगा जब अरविंद ने सामान के पैसे कम करने से मना कर दिया तो कपिल अरविंद से गाली गलौच करने लगा और कपिल ने

फोन कर अपने एक साथी को बुला लिया जैसे ही दुकान पर कपिल का दोस्त पहुंचा तभी कपिल और उसका दोस्त दुकानदार फूलचंद और उसके पुत्र अरविंद पर टूट पड़े और दोनों की जमकर पिटाई कर डाली शोर शराबे की आवाज़ सुन आसपास के व्यापारी अरविंद की दुकान पर पहुंचे और बीच बचाव करवाया।

लेकिन यह घटना पूरी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसमें साफ़ तौर पर दिखाई दे रहा है की दोनों आरोपी किस तरह व्यापारी बाप बेटे की पिटाई कर रहे हैं।

इस घटना के बाद अरविंद ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवा दिया है पुलिस का कहना है की वह आरोपियों की तलाश कर रही है।

Reporters Dainik Reporters
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.