भरतपुर

भरतपुर में देवस्थान विभाग के इंस्पेक्टर का हाईबोल्टेज ड्रामा,

Bharatpur News / राजेंद्र शर्मा जती ।भरतपुर शहर के चौबुर्जा इलाके में शुक्रवार को एक देवस्थान विभाग के इन्स्पेक्टर ने शराब पीकर दिन दहाड़े हंगामा कर दिया और अपने विभाग के कर्मचारियों से कहासुनी करने लगा। शराबी इंस्पेक्टर का हंगामा होते देख मौके पर दुकानदारों की भीड़ इकट्ठी हो गई।

दरअसल शहर के चौबुर्जा इलाके में एक चौरसिया पान भंडार के नाम से दुकान हैं वह दुकान देवस्थान विभाग के अन्दर आती है।

चौरसिया पान भंडार के मालिक प्रहलाद चौरसिया ने दुकान पर टीन शेड डालने के लिए देवस्थान विभाग से अनुमति ली थी लेकिन प्रहलाद दुकान पर टीन शेड डालने की जगह पक्की छत डाल रहा था।

जिसके बाद जैसे ही यह बात देवस्थान विभाग के कर्मचारियों के पता लगी तभी वह निर्माण को रोकने के लिए पहुंच गए।

देवस्थान विभाग के कर्मचारियों के साथ एक देवस्थान विभाग के इंस्पेक्टर भंवर सिंह शेखावत भी पहुंचे जो नशे में धुत्त थे। पहले तो वह दुकान मालिक से दुकान के निर्माण को रोकने के लिए कहने लगे लेकिन जब नशा इंस्पेक्टर के सर पर चढ़ कर बोला तो वह अपने अधिकारीयों से उलझ बैठे।

और सभी कर्मचारियों से कहासुनी करने लगे जिसके बाद अधिकारी निर्माण को रोकने की बजाय वहां से निकल गए।

जब कैमरा ऑन कर देवस्थान विभाग के इंस्पेक्टर से बात की तो उन्होंने इस बात को स्वीकार किया की उन्होंने शराब पी रखी है इतना ही नहीं वह यह भी कह रहे थे की शराब की दुकान बंद करवा दो लोग शराब पीना ही बंद कर देंगे।

इंस्पेक्टर के हाईबोल्टेज ड्रामे को लेकर ADM सिटी केके गोयल से बात की तो उन्होंने कहा की इस बारे में देवस्थान विभाग के अधिकारीयों को अवगत करवा दिया गया है की और उनके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

Reporters Dainik Reporters
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.