भरतपुर

बजरी माफियाओं पुलिस पर फायरिंग, फिर फिल्मो की तरह दोनो से हुई फायरिंग

भरतपुर / बजरी माफियों ने राजस्थान मे पुलिस और प्रशासन की नाक मे दम कर।रखा है । इन माफियों के हौंसले इतने बुलंद है की यह पुलिस व प्रशासनिक व पुलिस कर्मियों पर जानलेवा हमले फायरिंग करने से भी नही चूकते आज शहर में कोतवाली थाना क्षेत्र में आज चंबल की प्रतिबंधित बजरी लेकर आ रहे।

माफिया ने केवलादेव राष्ट्रीय उद्यान के सामने पुलिस के रोकने पर फायरिंग कर दी। इतने में ही एएसपी वंदिता राणा की गाड़ी निकली तो बजरी माफिया उनके सामने ही हाइवे पर ही बजरी खाली कर वापस भाग निकले।

एक बजरी माफिया ने पुलिस पर फायरिंग भी की। जब पुलिसकर्मियों ने पीछा किया तो बजरी माफिया ने पुलिस कर्मियों को भी धमकी दे डाली जबकि दो ट्रेक्टर ट्रॉली गिरीश विहार कॉलोनी में घुस गई। जहां पुलिस ने उन्हें घेरने का प्रयास किया तो बजरी माफिया ने वहां पर भी फायरिंग कर दी।

इसके बाद पुलिस करीब डेढ़ घंटे तक कॉलोनी के बाहर बजरी माफियाओं के आने का इंतजार करती रही जबकि बजरी माफिया खेतों के रास्ते से होकर हाइवे पर निकल गए।

इस दौरान कॉलोनी के लोगों ने भी पुलिस का विरोध किया कि पुलिस डेढ़ घंटे तक कॉलोनी के बाहर खड़ी रही और बजरी माफिया भाग गई।

है। बजरी माफिया के हौसले इतने बुलंद है कि वह पुलिस पर फायरिंग करने से भी नहीं चूकते हैं।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम