भरतपुर

नरबलि केस मैं खुलासा ,नरबलि नही चचेरी बहन के साथ ग़लत हरक़त पर बाप ने मारी गोली

 

 

भरतपुर(राजेन्द्र जती)। वैर के -समीपवर्ती गांव खोहरी में पिछले दिनो हुई तथाकथित नरबली की घटना का खुलासा पुलिस ने किया है। जिसमें पुलिस ने चचेरी बहिन के साथ छेडछाड व अशलील हरकत  करने पर पिता द्धारा गोली मारकर हत्या करना बताया है।

नरबलि की घटना को सिरे से खारिज कर दिया 

सीओ महेन्द्र वर्मा ने वैर में प्रैस वार्ता में प्रकरण का खुलासा करते हुये बताया कि मृतक गब्बर उर्फ राजवीर अपनी चचेरी बहिन से काफी दिनो से गलत हरकते करता था। बहिन अपने भाई की हरकतो को इसलिये सहती रही।

 

भाई की पिटाई होगी घर क्लेश बढ़ेगा लेकिन हद तब हो गई जब 25जून रात्रि को मृतक राजवीर ने कमरे में सोती चचेरी बहिन के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की लडकी द्धारा विरोध करने पर बडी मां व मौसी को पता लग गया  ।

जिन्होने राजबीर उर्फ गब्बर के पिता इन्द्रजीत से शिकायत की।जिस पर इन्द्रजीत ने राजवीर को समझाया।राजवीर नही समझा तो गुस्साए पिता इन्द्रजीत ने पुत्र राजवीर उर्फ गब्बर की अवैध देशी कट्टे से 28 जून को गोली मार दी।इससे गब्बर उर्फ राजवीर कमरे के दरबाजे पर ढेर हो गया।

मृतक राजवीर

इन्द्रजीत ने रिश्तेदार को फोन कर दिया।सूचना पर उनके रिश्तेदार बनी निवासी गौठरा ,फूफा जलसिंह रूदावल ,साला मोहनसिंह निवासी ओड रात्रि में ही उनके घर आ गये। हत्या को छिपाने के लिये गुपचुपअपने खेत में ही दाह संस्कार कर दिया। मीरा ने साक्ष्य मिटाने की नीयत से जिस जगह पर खून पडा था।

उस जगह को गोबर मिटटी से लीप दिया। मृतक के भाई बलबंत ने चिता में आग लगाई। इन्द्रजीत द्धारा हत्या करना कबूल कर लिया है। पुलिस ने इन्द्रजीत को गिरफ्तार कर लिया है। तथा न्यायालय में उसे मंगलवार को पेश किया जायेगा।अनुसंधान जारी है।

liyaquat Ali
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *