राजस्थान में अंग्रेजी की ट्यूशन करते -करते 20 साल बड़े शिक्षक को दे बैठी दिल और फिर जो हुआ….

भरतपुर/ कहते है प्यार अंधा होता है उसे कुछ दिखाई नही देता और इसको सच साबित कर दिखाया एक एक B. ED. की तैयारी कर रही छात्रा ने उसने अंग्रेजी की ट्यूशन करते -करते अपने ही ट्यूटर शिक्षक जो उससे आयु मे 20 साल बडे है को दिल दे बैठी और भाग कर दोनो ने शादी तक कर ली यही नही छात्रा ने स्वंय थाने मे पहुंच कर कहा मे बालिग हूं मेनै शादी कर ली है ।

जी हां यह सच है और यह घटना भरतपुर जिले के नदंबई थाना क्षेत्र के एचेरा गांव की है । एचेरा गांव की रहना वाली तथा B EDकी तैयारी कर रही छात्रा सोनिया(22) इसी गांव मे रहने वाले और निजी आईटीआई कालेज मे अंग्रेजी के शिक्षक सत्यवीर सिंह जनूथर (42)से अंग्रेजी की ट्यूशन कर रही थी शिक्षक सत्यवीर सोनिया को ट्यूशन देना उसके घर जाते थे और ट्यूशन के दौरान ही दोनो मे प्यार हो गया । दोनी का प्यार इतना परवान चढ गया की दोनो ने घर से भाग कर दिल्ली जाकर आर्य समाज मे शादी कर ली ।

इधर सोनिया के लापता होने पर सोनिया का चाचा मानसिह ने मथुरा गेट थाने मे रिपोर्ट दर्ज कराई की उनकी भतीजी सोनिया लापता है इसकी खबर मिलने पर सोनिया शादी के बाद स्वंय थाने पहुंच गई और कहा की वी बालिग है और अपनी मर्जी से शादी की है ।

मथुरा गेट थाना पुलिस ने छात्रा के बयान और बालिग होने से उसकी मर्जी के अनुसार उसके शिक्षक से बने पति सत्यवीर के साथ भेज दिया ।