युवक का गला रेत कर हत्या

Bharatpur News /राजेंद्र शर्मा जती। भरतपुर जिले में इन दिनों अपराध चर्म सीमा पर है। और अपराधी इस कदर बेखोफ है कि वे किसी को भी मौत के घाट उतारने में जरा भी नही सोच रहे। आज शाम करीब 06 बजे जिले के बराबली गाँव में दो बाइक सवार बदमाशों ने एक 22 साल के युवक को मौत के घाट उतार दिया। मृतक युवक अपने परिवार के एक बच्चे वे साथ जंगल जा रहा था तभी रास्ते मे उसे दो बाइक सवार बदमाश मील जिन्होंने मृतक धीरी सिंह के गले पर धारदार हथियार से वार किया। और दोनो बाइक सवार बदमाश फरार हो गए।

मृतक के परिजनों ने बताया की धीरी आज शाम परिवार के एक युवक मनीष के साथ जंगल होने गया था। लेकिन कुछ देर बाद मनीष का फोन आया और उसने बताया कि धीरी पर किसी ने धारदार हथियार से हमला कर दिया है। और वे सभी जल्दी मौके पर पहुँचे और तुरंत धीरी को अस्पताल ले जाया गया जहाँ उसे मृत घोषित कर दिया।

लेकिन जब धीरी पर बदमाशों ने हमला किया तभी मनीष मौके से अपनी जान बचाकर भाग गया। और उसने और उसने परिजनों को बताया कि जब वह जंगल होने गए थे तब दो बाइक सवार बदमाश आये और उन्होंने धीरी के गले पर धारदार हथियार से वार कर दिया।

वही पोLआइस के मुताबिक शाम को एक शव जिला आरबीएम अस्पताल पहुँचा। जिसमे मृतक के परिजनों का कहना है कि मृतक धीरी पर किसी ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिसमे धीरी सिंह की मौत हो गई।
फिलहाल धीरी के साथ वाला युवक काफी डरा हुआ है जिसकी वजह से वह कुछ बता नही पा रहा।