भरतपुर

दोस्त ही निकला हत्यारा, पुलिस ने युवक की मौत की गुत्थी सुलझाई,

भरतपुर / राजेन्द्र शर्मा जती । राजस्थान के भरतपुर में नदबई थाना क्षेत्र के गाव बरौलीरान में 5 दिन पहले घर के बाहर संदिग्धावस्था में मृत मिले एक युवक की मौत की गुत्थी को सुलझाते हुए थाना पुलिस की एक टीम ने थानाधिकारी सुरेश सारण के नेतृत्व में युवक की हत्या के आरोप में उसके दोस्त को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार विश्नोई ने बताया कि मृतक युवक को गुजरात में मजदूरी का कार्य दिलाने का झांसा देकर आरोपी उसे घर से अपने साथ ले गए जिन्होंने बाद में शराब के नशे में उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।

विश्नोई ने बताया कि मृतक देवेन्द्र पिछले करीब 2-3 साल से मोरवी गुजरात में ट्रक अनलोडिंग का काम करता है। मृतक देवेन्द्र के साथ ही गॉव बरौलीरान के वीरेन्द्र उर्फ छोटू जाट, बन्टी जाटव व 22 वर्षिय आरोपी राहुल जाटव निवासी महलपुरचुरा भी मोरवी में मजदूरी करते है।

इसी वजह से इन सभी की आपसी दोस्ती है। बताया गया कि 14 दिसम्बर को मृतक देवेन्द्र, बन्टी जाटव व वीरेन्द्र उर्फ छोटू जाट के साथ मोरवी जाने के लिये रवाना हुआ था। जिसकी बस छोंकरवाडा बस स्टेण्ड से थी। आरोपी राहुल जाटव को मृतक देवेन्द्र के साथ उसी बस में जाना था इसीलिये ये सभी छोंकरवाडा बस स्टेण्ड पर इकट्ठे हुये तथा सभी ने छोकरवाडा शराब ठेका पर बैठकर शराब पी तथा रास्ते में भी पीने के लिये शराब की बोतल खरीदी व बस में बैठकर बालाजी मोड होटल पहॅूच गये व साथ बैठकर होटल पर खाना खाया।

बस कण्डेक्टर द्वारा सभी को अलग- अलग स्लीपर नही देने के कारण मृतक देवेन्द्र, बन्टी जाटव व आरोपी राहुल जाटव बालाजी मोड से बस से उतर गये व पिकअप गाडी में बैठकर वापिस गॉव बरौलीरान स्थित बन्टी जाटव के घर आ गये तथा बन्टी जाटव के घर पर भी तीनो ने और शराब पी।

मृतक देवेन्द्र को शराब का ज्यादा नशा होने पर आरोपी राहुल मृतक देवेन्द्र को उसके घर छोडने गया तो रास्ते में मृतक देवेन्द्र द्वारा शराब के नशे में आरोपी राहुल के साथ गाली- गलौच करने व मुक्का मार देने से आरोपी राहुल ने आवेश में आकर मृतक देवेन्द्र के ही बैग की तनी से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

Reporters Dainik Reporters
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.