तबीयत बिगड़ने से कांस्टेबल की जयपुर के एक निजी अस्पताल में मौत: भरतपुर पुलिस अधीक्षक के निवास पर था तैनात

Reporters Dainik Reporters
3 Min Read

कुम्हेर /राजेन्द्र शर्मा जती । अवार गांव निवासी राजस्थान पुलिस के एक सिपाही की तबीयत बिगड़ने पर जयपुर के फोर्टिस अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। कुम्हेर थाना अंतर्गत गांव आवार निवासीभरतपुर में पुलिस अधीक्षक के निवास पर तैनात था। बुधवार को अपनी बेटी कुटकुट को जयपुर अस्पताल में दिखाने के लिए ले गया था जयपुर से लौटते समय अचानक रास्ते में बस्सी पर तबीयत खराब हो गई और खुन की उल्टी आने लगी, माइंड फीवर भी होने लगा।

तबीयत बिगड़ने से कांस्टेबल की जयपुर के एक निजी अस्पताल में मौत: भरतपुर पुलिस अधीक्षक के निवास पर था तैनात
जितेंद्र शर्मा उर्फ जॉनी

जितेंद्र ने तबीयत खराब होने पर अपने साले को फोन कर बस्सी बुलाया और बस्सी के एक अस्पताल में प्राथमिक उपचार देकर जयपुर रेफर कर दिया जयपुर के फोर्टिस में अस्पताल में इलाज के दौरान शुक्रवार करीब 3-4 बजे कांस्टेबल जितेंद्र शर्मा और जॉनी पुत्र बंगाली शर्मा आयु (30) दम तोड़ दिया। शनिवार सुबह करीब 8 बजे कांस्टेबल जितेंद्र शर्मा का शव गांव आभार पहुंचा, जाहां कांस्टेबल जितेंद्र शर्माकी बॉडी घर पहुंची तो परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया ।कांस्टेबल की कम उम्र में मौत पर उसके परिजन तथा पूरे गांव सहित पुलिस महकमा शोक की लहर छा गई। कांस्टेबल जितेंद्र शर्मा को उनके पैतृक गांव अवार मे पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में पुलिस सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई।

भरतपुर पुलिस लाइन से आई गार्ड ने हवा में पांच चक्र गोली दागकर गार्ड ऑफ ऑनर वा सम्मान गार्ड देकर सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई मुखाग्नि उसकी बड़ी बेटी कुटकुट तथा छोटे भाई गौरव शर्मा ने दी।जितेंद्र शर्मा 2015 में राजस्थान पुलिस में कांस्टेबल के पद पर भर्ती हुआ था, जिसकी शादी 2018 में जयपुर से हुई थी, जितेंद्र शर्मा की दो बेटी है छोटी डेढ़ साल की है तो वही बड़ी पुत्री 3 साल की है।

कांस्टेबल जितेंद्र शर्मा चार भाई है एक राजस्थान पुलिस में अजमेर कांस्टेबल के पद पर है वही बड़ा भाई पैघौर कुम्हा में सरकारी विद्यालय में शिक्षक के पद पर तैनात है तो इसका छोटा भाई एक अभी पढ़ाई कर रहा है। इसके पिता हेड मास्टर के पद से सेवानिवृत्त हो चुके हैं।
इस मौके पर आईपीएस बृजेश ज्योति उपाध्याय, कुम्हेर थाना अधिकारी हिमांशु सिंह , आदि पुलिस अधिकारी व पुलिसकर्मी व ग्रामीण भारी संख्या में उपस्थित थे।

Share This Article
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.