भरतपुर

हाई टैंशन लाईन चपेट में बस

भरतपुर (राजेन्द्र जती ) । विधानसभा वैर क्षेत्र के हिंडौन भुसावर सडक मार्ग पर थाने से 20 किलोमीटर दूर गांव मजाजपुर के पास ईंट भट्टों के श्रमिकों से भरी एक निजी बस रात एक बजे विद्युत हाई टैंशन लाईन चपेट में गयी। जिसमे 18 श्रमिक महिला पुरुष व बच्चे घायल हो गये ।प्रशासन की मदद से घायलों को नजदीकी सीएचसी में भर्ती कराया। जहाँ से पांच गम्भीर घायलों को जिला अस्पताल जिला अस्पताल भेज दिया गया। शेष घायलों का उपचार जारी है ।

एसडीएम विशम्भर दयाल शर्मा ने बताया की विद्युत करंट लगने की सूचना मिली थी।हमने पुलिस प्रशासन के साथ घटना स्थल पहुँचकर विजली करंट आने से 18 लोग घायल हो गये थे। घायलों को एम्बुलेंस की मदद से सीएचसी पहुँचाया जिनमे से 5 गम्भीर घायलो को भरतपुर पहुँचाया है। शेष का उपचार जारी है।स्थिति नियंत्रण में है। घायलों व परिजनों को सुविधाएं मुहाइया करा दी गयीं है।

श्रमिक ने बताया ईंट के भट्टे हम लोग काम कर रहे थे ।साठ- साठ हजार रुपये पगार के हम लोंगो के हो गए मांगने पर भट्टा मालिक ने बस बुलाकर कुछ पैसे देकर हमे मन करने पर भी रात को ही भगा दिया । रास्ते मे बस करंट की चपेट में आगयी।श्रमिक  दौसा जिले के महवा तहसील के गांव तालचिड़ी में  स्थित एक ईंट भट्ठा पर काम करने वाले उत्तरप्रदेश की पीलीभीत जिला निवासी है जो रात को बारह बजे एक निजी बस से पीली भीत भेज जा रहा था।

 

 

मदद के हाथ बढाये

इस हादसे मे करीब 23 श्रमिक करंट की चपेट में आ गये थे जिससे बस में सवार सभी मजदूर जिनमे पुरुष,महिला एवं बच्चे शामिल है, करंट लग गया था। करंट से झुलस कर जख्मी हुऐ ब्यक्तियों व उनके परिजनो को  अपना घर सेवा समिति ने बढाये मदद के हाथ.अपना घर सेवा समिति के सदस्यों ने अस्पताल व घटना स्थल पर मौजूद लोगों को कराया नाश्ता पानी मुहिया कराया .अपना घर सेवा समिति के संरछक मनीराम धाकड ने दी अपना घर सेवा समिति की ओर से की गई मदद की जानकारी की सूचना दी .

liyaquat Ali
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *