खून का सौदागर पुलिस गिरफ्त में

Reporters Dainik Reporters

Bharatpur News / राजेन्द्र शर्मा जती। भरतपुर के आरबीएम अस्पताल के ब्लड बैंक में बुधवार को एक खून बेचने वाले आरोपी को ब्लड बैंक के कर्मचारियों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर
दिया।

आरोपी 1 हजार रुपए में मरीज के लिए खून बेचने के लिए आया था। जब वह ब्लड बैंक में खून देने के लिए गया तो ब्लड बैंक के कर्मचारियों को उस पर
शक हो गया। जिसके बाद ब्लड बैंक के कर्मचारियों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

दरअसल जिले के ऊंच गांव के रहने वाले सुमरन की पत्नी कविता बुखार के कारण आरबीएम अस्पताल में भर्ती है। जिसे खून की जरूरत थी।
मंगलवार को सुमरन ने अपनी पत्नी को एक यूनिट खून दिया था।

बुधवार को भी कविता को फिर एक यूनिट खून की जरूरत थी। जिसके लिए सुमरन सुबह से इधर-उधर भटक रहा था। इतने में सुमरन को अस्पताल में एक खून बेचने वाला व्यक्ति मिला।

सुमरन और खून बेचने वाले व्यक्ति विजय के बीच 1 हजार रुपए में खून बेचना तय हुआ। इसके बाद सुमरन विजय को लेकर ब्लड बैंक में पहुंचा। इस पर ब्लड बैंक के कर्मचारियों को शक हुआ कि विजय पहले भी ब्लड बैंक में कई मरीजों के लिए खून देने के लिए आ चुका है।

ब्लड बैंक के कर्मचारियों ने विजय से सख्ती से पूछताछ की तो विजय ने बताया की उसका और सुमरन का 1 हजार रुपए में खून देने का सौदा हुआ है। जिसके बाद ब्लड बैंक के कर्मचारियों ने दोनों को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

Share This Article
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.