भरतपुर पुलिस ने एक बार फिर बदमाशों के छक्के छुड़ाए,पढ़े ख़बर

भरतपुर / राजेन्द्र शर्मा जती । राजस्थान में भरतपुर के मेवात क्षेत्र में पुलिस ने एक बार फिर छुड़ाए है बदमाशों के छक्के। बदमाशों की धुंआधार फायरिंग के बीच भी जान की परवाह किये बगैर पुलिस की एक जाबांज टीम ने अपहरण कर बंधक बनाए गए सोलर प्लान्ट लगाने वाली कम्पनी के कर्मचारी 29 वर्षीय मोहित चौहान पुत्र अनिल चौहान राजपूत निवासी 1187 मोहन नगर अर्थला गाजीयाबाद थाना साहीबाबाद गाजीयाबाद को खोह थाना क्षेत्र में अलीपुर के पहाड़ों से मात्र 2 घण्टे के अंदर कराया मुक्त। खोह थाने के कांस्टेबल नीरज की गुप्त सूचना तथा पुलिस की जबाबी फायरिंग के आगे टिक नही सके हथियारबंद बदमाश और भाग खड़े हुए।

पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार बिश्नोई ने बताया कि अज्ञात बदमाशों के बुलावे पर गाजीयाबाद से आनलाइन साइट पर सोलर प्लान्ट लगाने वाली कम्पनी का कर्मचारी मोहित चौहान जब साईट विजिट करने पहुचा कस्वा कांमा तो बदमाश उसे बाइक पर बिठाकर ले गए अलीपुर के जंगल मे पहाड़ो पर जहां उसे आठ दस बदमाशों ने बना लिया गया बंधक। बिश्नोई ने बताया कि अवैध हथियारो की नोक पर बन्धक बनाये गए मोहित चौहान के साथ बदमाशों ने की मारपीट करते हुए उसके घरवालो से अपने खातों में ट्रान्सफर कर लिए रुपये। इतना ही नही बदमाशों में मोहित के बैंक खाते से भी ऑन लाईन अपने खाते में रुपये करा लिए टान्सफर।

बताया गया कि बदमाशों के मोहित से लूट लिया एक लेपटॉप लैनोबो, पांच हजार रूपये रखे एक पर्स, गले की सोने की एक चैन, एक एयर फोन, एक बैग जिसमें डायरी, आधार कार्ड, पहचान पत्र की फोटो प्रति, पीएनबी बैंक का एटीएम तथा ड्राईविगं लाईसैन्स की फोटो प्रति को भी। पुलिस की इस धमाकेदार कार्यवाही में थानाधिकारी थाना खोह हरीमन मीना, थानाधिकारी कैथवाड़ा रामनरेश मीना, साईबर सैल के हेडकांस्टेबल चालक कप्तान सिह, हेडकांस्टेबल जोगेेंद्र सिंंह, कांस्टेबल नरेश, रविन्द्र सिंह, खोह थाने के कांस्टेबल रामवीर, राजीव, नीरज, तारासिह, परषोत्तम, प्रभु सिंह, कैथवाड़ा थाने के कांस्टेबल अंकित, दिलीप, हरिओम ब शिवकान्त की भूमिका रही सराहनीय जिन्होंने बदमाशों की फायरिंग के बीच भी दिया कार्यवाही को अंजाम।