Cousins ​​committed suicide by jumping in front of the train
भरतपुर

भरतपुर में विवाहिता की लाठी और डंडों से पीट-पीटकर हत्या

भरतपुर। भरतपुर जिले के कामां स्थित गोपालगढ़ थाना क्षेत्र में सोमवार को तीन लोगों ने सरसों की फसल कटाई के बाद खेत में सो रही एक विवाहिता की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

गोपालगढ़ थाना अधिकारी पूरन चंद ने बताया कि गदरबास गांव में रविवार को सरसों फसल की कटाई करने के बाद पति-पत्नी खेत पर ही सो रहे थे। इसी दौरान अलसुबह तीन लोगों ने लाठी-डंडों से पीटकर विवाहिता की हत्या कर दी। घटना के समय पति आरोपियों के डर से गेहूं के खेत में छिप गया था। इसके बाद मृतका के पति ने परिजनों को सूचना दी।

मामले को लेकर मृतका के पति ने गांव के ही दो नामजद लोगों के खिलाफ गोपालगढ़ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने विवाहिता के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मौके पर डॉग स्क्वॉयड और एफएसएल की टीम को बुलाया है। रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस हत्या के कारणों की जांच पड़ताल कर रही है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम