भरतपुर

भरतपुर में हरियाणा के 4 बदमाशो को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार

भरतपुर। राजस्थान में भरतपुर की नगर थाना पुलिस के थानाधिकारी हरिनारायण मीणा को क्राईम ब्रांच पुलिस मुख्यालय जयपुर में तैनात सीआई रामसिंह से मिली एक सूचना के बाद धीरज जाट निवासी तरौंडर थाना नगर से अवैध हथियार खरीदने आ रहे हरियाणा के 4 बदमाशो को हथियारों के साथ किया है गिरफ्तार। इन बदमाशों ने बरामद हथियार भी खरीदे थे धीरज जाट से ही। पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र कुमार विशनोई ने बताया कि अलवर से नगर की तरफ आ रही सफेद रंग की स्विफ्ट डिजायर कार एचआर-66ए-6611में सबार कमलकान्त पुत्र धर्मपाल धाणक, तुफान सिंह पुत्र हवासिंह यादव निवासी बेरी थाना महेन्द्रगढ सदर जिला महेन्द्रगढ (हरियाणा), राजकुमार पुत्र मनीराम जाट निवासी डेरोली जाट थाना महेन्द्रगढ जिला महेन्द्रगढ (हरियाणा) व मुकेश पुत्र रामस्वरुप गुर्जर निवासी मारोली थाना सदर नारनौल जिला महेन्द्रगढ (हरियाणा) को किया गया है गिरफ्तार।

बताया गया कि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए अलवर नगर रोड पर गांव खखावली से आगे टॉल प्लाजा से पहले राज होटल के पास की गई नाकाबंदी को देख बदमाशों ने की भागने की कोशिश भी। बदमाशों के कब्जे से मिले है एक देशी पिस्टल 7.65 बोर लोडेड, एक जिन्दा कारतूस 7.65 एमएम, एक देशी कट्टा 315 बोर लोडेड व एक कारतूस 315 बोर। विश्नोई ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश है शातिर किस्म के अपराधी जिनके विरूद्व पूर्व में भी लूट, चोरी व एक्साइज एक्ट के दर्ज है कई मुकदमें भी।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम