Car became Yamraj, 4 people of same family including innocent died
भरतपुर

भरतपुर में बेटे के जन्मदिन की तैयारी से पहले बाइक सवार एक दंपती को अज्ञात वाहन ने मारी  टक्कर ,पति मौत,पत्नी घायल

Bharatpur/राजेन्द्र शर्मा जती।  भरतपुर के थाना उद्योगनगर क्षेत्र में शनिवार रात्रि 8 बजे अज्ञात वाहन ने बाइक सवार एक दंपत्ति को टक्कर मार दी जिससे पति की दर्दनाक मौत हो गयी ।

 

जबकि पत्नी को गम्भीर रूप से घायल हालत में आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गौरतलब है कि हादसे का शिकार दंपति रविवार को अपने बेटे के।जन्मदिन की तैयारी के लिए बाइक से शहर में सामान खरीदने आ रहे थे।

शहर के मथुरा रोड पर मैदा फैक्टरी के पास हुई इस ह्रदयविदारक घटना में घायल दंपति को थाना उद्योग नगर पुलिस ने राहगीरों के सहयोग से दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां चिकितसकों ने गांव त्योंगा के सामने स्थित निर्मल नगर निवासी 38 वर्षीय पवन पुत्र गोपाल प्रसाद नाई को मृत घोषित कर दिया।

जबकि पत्नी 35 वर्षीय प्रीती का उपचार के लिए जयपुर रैफर कर दिया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार एक ब्यूटी पार्लर पर काम करने बाले मृतक पवन के बड़े बेटे का रविवार को 15बा जन्मदिन है।

जिसकी तैयारी के सिलसिले में पति-पत्नी शहर आ रहे थे लेकिन इस हादसे ने परिवार की खुशियों को चकनाचूर कर दिया। पवन के सबसे बड़ी बेटी है और उसके बाद दो बेटे हैं।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम