भरतपुर के गोपालगढ़ में दिनदहाड़े फायरिंग ,मंत्री डॉ.सुभाष गर्ग ने हॉस्पिटल जाकर घायल युवक की कुशलक्षेम पूछी

Bharatpur News /राजेन्द्र शर्मा जती । भरतपुर में शहर के गोपालगढ मौहल्ले में दिनदहाडे फायरिंग की घटना से काॅलोनी में हडकम्प मच गया। इस फायरिंग में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए जिला आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। मोहल्ला गोपालगढ़ में हुई फायरिंग में घायल हुए अजय सोलंकी के स्वास्थ्य की जानकारी लेने के लिए चिकित्सा एवं स्वास्थ्य राज्यमंत्री डॉ सुभाष गर्ग। आरबीएम चिकित्सालय पहुंचे जहां उन्होंने घायल अजय सोलंकी के स्वास्थ्य की जानकारी ली।

अस्पताल के चिकित्सकों ने राज्य मंत्री डा. सुभाष गर्ग को
बताया कि घायल अजय सोलंकी की तबीयत खतरे से बाहर है फिर भी डॉ गर्ग ने चिकित्सकों को निर्देश दिए कि वे आवश्यक उपचार सुनिश्चित करें। वहीं उन्होंने पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि वे आरोपियों को शीघ्र
गिरफ्तार करें ताकि उन्हें सजा मिल सके। इस दौरान डॉ गर्ग ने चिकित्सालय के विभिन्न वार्डों सहित इमरजेंसी कक्ष का अवलोकन किया जहां उन्होंनेघायल बालक के उपचार के मामले में प्रमुख चिकित्सा अधिकारी जिज्ञासा साहनी
को निर्देश दिए कि ऐसे गंभीर रोगियों के मामले में विशेषज्ञ चिकित्सकों को फोन पर तत्काल चिकित्सालय में आने के लिए निर्देशित करें जिससे सही समय पर रोगी को उपचार मिल सके।

गोपाल गढ निवासी अजय सिंह ने बताया कि वह
घर से बाहर निकला ही था कि बाइक पर सवार तीन युवक आए जिनमे ंसे एक युवक ने उस पर फायरिंग कर दी। जिसमें एक गोली उसके पैर पर लग गई। वहीं फायरिंग कर तीनों युवक मौके पर फरार हो गए। जिस पर उसके परिजनों के द्वारा उसे इलाज के लिए जिला आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया। घायल अजय ने फायरिंग करने वाले युवक की पहचान शुभम के रूप में की है। फिलहाल पुलिस घटना के अनुसंद्यान में जुटी हुई है।