Bharatpur MP Ranjita Koli's gunman shot dead, mother becomes son
भरतपुर राजस्थान

भरतपुर सांसद रंजीता कोली के गनमैन ने मारी गोली, मां बेटा हुए घायल

भरतपुर / राजेंद्र शर्मा जती । जिले के वैर थाना इलाके के गांव उमरेड में आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया ।जिसमे एक पक्ष सांसद रंजीता कोली के गनमैन वाला बताया।जिसने दूसरे पक्ष के मां बेटा में गोली मार दी। जिससे दोनों जने घायल हो गए ।

परिजनों ने दोनो घायलों को सीएचसी में उपचार के लिए भर्ती कराया जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को भरतपुर रेफर कर दिया। जानकारी के अनुसार गांव उमरैड में आपसी विवाद को गया ।जिसमें फायरिंग हो गई ।

फायरिंग में जमुना पत्नी ध्रुव सिंह व उसके पुत्र साहब सिंह को गोली लग गई ।दोनो घायलों को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया ।जहां हालत गंभीर होने पर दोनों को भरतपुर रैफर कर दिया ।

फायरिंग व घायल होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पीड़ित के परिजनों ने बताया की गांव उमरैड के नीतेश नामक युवक ने गोली मारी ।जो सांसद रंजीता कोली का गनमैन बताया ।

परिजनों का कहना है कि आरोपी ने 7 फायर किए। सीएचसी से रैफर करने के दौरान सूचना मिलने पर सीओ निहाल सिंह भी मौके पर पहुंचे ।जहां मामले की जानकारी ली ।

 जिला भरतपुर में गांव उमरेड थाना वैर में पुलिसकर्मी नितेश कानि. जो सांसद भरतपुर श्रीमती रंजीता कोली का गनमैन है।

उसके द्वारा गांव में आज पहुंचकर अपनी सर्विस रिवाल्वर से अपने पड़ोस में रहने वाले रिश्ते में भतीजे व उसकी मां व पिताजी के बीच कहासुनी व झगड़ा होना उसके बाद आवेश में आकर गनमैन पुलिस कर्मी द्वारा फायरिंग की गई ।

जिसमें साहब सिंह पुत्र धर्म सिंह निवासी उमरैड, धर्म सिंह पुत्र तेजाराम और उसकी पत्नी घायल हो गए हैं जिन्हें सीएचसी वैर से आरबीएम भरतपुर में रेफर किया गया है पुलिसकर्मी को अपनी पत्नी पर शक होना बताया जा रहा है पुलिसकर्मी द्वारा खुद को थाना बयाना में सरेंडर किया गया है।

यह घटना पुलिस कर्मी द्वारा सर्विस रिवाल्वर से किया जाना भी जानकारी में आया है उक्त घटना का अभी पुलिस थाना वैर में मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है। निगरानी जारी है ।

Reporters Dainik Reporters
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.