Bharatpur news
भरतपुर

बालगृह से 3 बच्चे रहस्यमय ढंग से फरार , प्रभारी ने किया मामले को छिपाने की कोशिश

Bharatpur News। पुलिस थाना अटलबन्ध क्षेत्र में स्थित एक बालगृह से बीती रात कुकर्म का शिकार एक बच्चा रहस्यमय ढंग से गायब हो गया है जबकि बालगृह संचालको का कहना है कि बीती देर रात बालगृह से 3 बच्चे भाग गए।

बीती रात हुई इस घटना को संचालक ब इंचार्ज ने लगभग 12 घण्टो तक छुपाए रखा। मामला शहर के नीमदा गेट स्थित कृष्णा बाल गृह का है।

सोमवार दोपहर में सामाजिक कल्याण विभाग, बाल कल्याण समिति, चाइल्ड लाइन और पुलिस को इस घटना की सूचना दी गई जिसके बाद सभी विभाग के अधिकारी कृष्णा बाल गृह पहुंचे। इन भागे तीनो बच्चो में एक बच्चा वह भी है जिसके साथ 2 माह पहले बाल गृह के संचालक ने कुकर्म किया था और इस बच्चे का ख़ास तौर पर ध्यान रखे जाने के निर्देश थे।

मामले को लेकर सूत्रों ने आशंका प्रकट की है कि कही ऐसा न हो कि कुकर्म पीड़ित बच्चे को रास्ते से हटाने के लिए किसी साजिश के तहत इन तीन बच्चो को बालगृह से फरार कराया गया हो ताकि कुकर्म के आरोपियो को बचाया जा सके।

सूत्रों ने अपनी बात को ठोस आधार देने के लिए ये तर्क भी दिया है कि बालगृह से फरार इन 3 बच्चो में से जब 2 बच्चो के हरियाणा के फरीदाबाद में होने की जानकारी मिल गई है तो फिर कुकर्म पीड़ित बच्चे का सुराग क्यों नही लगा है। सूत्रों ने मामले को पूरी तरह से सन्देह के घेरे में बताया है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम