भरतपुर

आंटी को अपने सगे भतीजे से हुआ प्यार और दोनो घर से भाग…

भरतपुर / कहते हैं प्यार रिश्ते नाते उम्र कुछ भी नहीं देखता तभी कहते हैं कि प्यार अंधा होता है ऐसी ही एक घटना प्रदेश के भरतपुर जिले में सामने आई जहां एक आंटी को अपने ही सगे भतीजे से प्यार हो गया और 2 साल पहले शादी हो कर आइए आंटी अपने भतीजे के प्यार में समझ गई और दोनों एक दूसरे के इतने दीवाने हो गए कि लोक ले आज मान मर्यादा रिश्ते को बुलाकर घर छोड़कर भाग गए युवक के अंकल ने अपने भतीजे के खिलाफ मथुरा गेट थाने में मामला दर्ज कराया है।

मथुरा गेट थाना पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र मैं स्थित किशनपुर कॉलोनी में रहने वाले एक युवक ने थाने मे दी रिपोर्ट मे बताया की उसकी 2 साल पहले शादी हुई थी। उसकी 19 वर्षीय पत्नी और उसके 24 वर्षीय भतीजे के बीच प्रेम प्रसंग शादी के बाद शुरू हो गया।

इस बारे में पता चलने पर दोनों को काफी समझाने की कोशिश की लेकिन मैं नहीं माने और 16 अक्टूबर की रात को उसकी पत्नी तथा उसका भतीजा दोनों घर से फरार हो गए जिनकी तलाश में पूरा परिवार लगा हुआ।

लेकिन उनका कोई सुराग नहीं मिला है मथुरा गेट थाना पुलिस के अनुसार कमला नाम की महिला ने इस आशय की रिपोर्ट दी कि उसका पोता उसके छोटे बेटे की बहू को फरार कर ले गया है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम