भरतपुर

भरतपुर में हथियारबंद बदमाशों ने गाड़ी ताबड़तोड़ फायरिंग की

एक आरोपी को दबोच लिया

 

भरतपुर(राजेेन्द्र जती)। आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर आज उस समय दहशत फैल गई जब एक टीयूवी गाड़ी को हथियारबंद बदमाशों ने अपनी आई Ten गाड़ी को आड़ा लगाकर रोककर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।फायरिंग से गाड़ी में सवार 5 लोग गोली लगने से घायल हो गए।

इस दौरान गोली लगने से घायल हुए एक युवक ने हिम्मत दिखाते हुए अपनी गाड़ी से सरिया निकालकर हमलावरों पर हमला कर दिया जिससे हमलावरों के हाथ से हथियार गिर गया ,जिस पर घायल युवक ने ताबड़तोड़ वार करके हमलावरों की कार को क्षतिग्रस्त कर गोली चलाने वाले एक बदमाश को भी घायल कर दिया वहीं अन्य हमलावर एक बाइक पर बैठकर फरार हो गए।गोली चलने की आवाज से जमा हुई भीड़ ने एक आरोपी को दबोच लिया और पुलिस को सूचित कर दिया।

पुलिस ने घायलों को आरबीएम जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहां तीन घायलों का इलाज जारीहै जबकि दो जनों को जयपुर रैफर किया गया है।एएसपी धर्मेन्द्र सिंह ने बताया है कि नेशनल हाइवे पर भरतपुर के नदबई थाना के गांव हन्तरा निवासी अनूप पटवारी अपने दो बेटे कौशल और ब्रजेश सहित दो अन्य साथियों के साथ भरतपुर न्यायलय में पुराने किसी मामले की पेशी में जा रहा था तभी गांव से बाहर निकलते ही हन्तरा पुल पर उनकी गाड़ी पर एक आई टैन गाडी ने रोक कर उन पर फायरिंग कर दी जिसमें गाड़ी में सवार सभी लोग घायल हो गए इनमे से 3 का भरतपुर जिला अस्पताल में इलाज जारी है जबकि 2 को जयपुर रैफर किया गया है।फायरिंग की घटना के दौरान गोली लगने से घायल एक युवक ने हिम्मत दिखाई और हमलावरों पर सरिया से हमला करके घायल कर दिया और उन्हें दबोच लिया।

दोनों आरोपी उनसे चुनावी रंजिश रखने वाले हन्तरा गांव के वर्तमान सरपंच नीटू के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं।एक आरोपी वरुण आदतन अपराधी है जो कि वांटेड बताया जा रहा जिसका रिकार्ड खंगाला जा रहा है।जिस आई टैन गाड़ी में बैठकर बदमाश आये उसे पुलिस ने जब्त कर लिया है ।एएसपी धर्मेन्द्र ने बताया है कि हन्तरा गांव के अनूप पटवारी और वर्तमान सरपंच नीटू में चुनावी रंजिश है दोनों में पहले भी फायरिंग हो चुकी है।

यह पूराघटनाक्रम हुआ हन्तरा पुल पर ,इस दौरान हाइवे पर वाहन चालक फिल्मी अंदाज में हुई इस वारदात को देख सहमते नजर आए लेकिन हाइवे पैट्रोलिंग पुलिस कहीं नजर नहीं आई ,नदबई थाना पुलिस ने ही मौके पर पहुंच स्थिति को नियंत्रित किया ।

liyaquat Ali
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *