भरतपुर राजस्थान

कोटा के मंडल वाणिज्य प्रवन्धक अजय कुमार पाल को ₹ 20000/- की रिश्वत लेते गिरफ्तार

भरतपुर / राजेन्द्र शर्मा जती।  कोटा के मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय में ₹ 20000/- की रिश्वत लेते बरिष्ठ मंडल बाणिज्य प्रवन्धक अजय कुमार पाल को भरतपुर के भृष्टाचार निरोधक व्यूरो की एक टीम ने रँगे हाथो गिरफ्तार कर लिया।

व्यूरो के भरतपुर में तैनात अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महेश मीणा के नेतृत्व में हुई इस कार्यवाही में गिरफ्तार आरोपी बरिष्ठ मंडल बाणिज्य प्रवन्धक अजय कुमार पाल ने रिश्वत की यह राशि भरतपुर के रेलबे स्टेशन पर तैनात खानपान निरीक्षक हेमराज मीणा से उन्हें जारी की गई एक चार्जशीट पर कोई कार्यवाही न कर उसे फाइल कर देने की एवज में एक दलाल के जरिये ली।

हिंडौन सिटी रेलबे स्टेशन पर केटरिंग बेंडर का काम करने बाले दलाल बर्धमान नगर हिंडौन निबासी महेश कुमार को भी गिरफ्तार किया गया है। मीणा ने बताया कि रिश्वत की मांग का सत्यापन होने के बाद आज ब्यूरो की टीम ने कोटा में जाल बिछाकर आरोपी को उस समय गिरफ्तार कर लिया जब उसने दलाल के हाथों ली गयी ₹20000/- की रिश्वत की राशि को लेकर अपने कार्यालय की टेबल की रेक में रख ली।

व्यूरो की टीम ने रिश्वत की इस रकम को बरामद कर लिया है। ब्यूरो की इस टीम में पुलिस निरीक्षक श्रवण बिश्नोई, हेडकांस्टेबल रीतराम, रीडर हरभान सिंह, कांस्टेबल विनोद, रितेश, गम्भीर सिंह, परसराम ब सत्यपाल शामिल रहे।

Reporters Dainik Reporters
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.