चोरी के वाहनों को खरीद कर नष्ट करने का आरोपी गिरफ्तार, टोंक से चोरी की गई बस के पुर्जे भी गोदाम से बरामद

Accused of buying and destroying stolen vehicles arrested, stolen bus parts recovered from Tonk warehouse

Bharatpur News /राजेंद्र शर्मा जती। कामां थाना पुलिस ने निवाई टोंक के निजी विद्यालय की चोरी की गई बस को चोरों से खरीद कर बस के पुर्जे को अलग-अलग करने के आरोप में एक कबाड़े संचालक को कस्बा के कोसी चौराहे से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

कामां थानाधिकारी रामकिशन यादव ने बताया कि 22 अक्टूबर को मुखबिर की सूचना पर कामां थाना पुलिस ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हिम्मत सिंह डीएसपी प्रदीप यादव के नेतृत्व में कामां थाना क्षेत्र के गांव गुडगांव में दबिश दी थी ।

जहां मुखबिर की सूचना पर एक कबाड़ी के गोदाम से टोंक निवाई विद्यालय से चोरी की गई बस को गैस कटर की सहायता से नष्ट किया जा रहा था। पुलिस दबिश के चलते कबाड़े संचालक सहित उसके अन्य साथी मौके से भाग जाने में सफल रहे।

कामां पुलिस ने कबाड़ी संचालक हसन के विरुद्ध मामला विभिन्न धाराओं में पंजीकृत किया और टोंक निवाई पुलिस को बस चोरी के संबंध में जानकारी दी गई टोंक पुलिस ने भी कामां पहुंचकर मामले में जांच प्रारंभ कर दी जहां टोंक में चोरी का मामला दर्ज किया गया था।

वहीं पुलिस ने चोरी के वाहनों को काटने का मामला कामां थाने में दर्ज किया था और कबाड़ी के गोदाम से चोरी की बस के पुर्जे सहित अन्य गाड़ियों के चोरी के सामान में गैस कटर को बरामद किया था।

जिसके बाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर शनिवार को थाने के एएसआई शेर सिंह ने कबाड़े के संचालक आरोपी हसन पुत्र ईशा निवासी गुड़गांव को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।