67 हजार रुपये से भरे बैग को पुलिस की सहायता से सही सलामत उसके मालिक के हवाले किया

Reporters Dainik Reporters

Bharatpur/ राजेन्द्र शर्मा जती।गैस एजेंसी पर कार्य करने वाले एक मजदूर ने अपनी सजगता और ईमानदारी का परिचय देते हुए है 67 हजार रुपये से भरे बैग को पुलिस की सहायता से सही सलामत उसके मालिक के हवाले कर दिया। आज 11 बजे के आस पास मथुरा गेट थाना क्षेत्र की गीता कॉलोनी निवासी चंद्र रेखा पत्नी परमानंद आंगनवाड़ी केंद्र विजयनगर सारस चौराहा से एमएसजे कॉलेज भरतपुर तक स्कूटी से आरडी के पैसे जमा कराने जा रही थी ।

तभी रास्ते में स्कूटी पर रखा हुआ बैग गिर गया। जिसमें 67735 रुपए के साथ-साथ पोस्ट ऑफिस की पासबुके ,एक मोबाइल तथा अन्य जरूरी कागजात थे । महिला ने स्कूटी पर बैक को नहीं पाया तो वह घबरा गई और तुरंत ही सारस चौकी पुलिस को सूचित किया।

सारस चौकी पुलिस प्रभारी श्याम सुंदर गॉड ने तत्परता दिखाते हुए कंट्रोल रूम को सूचना दी। बैक की तलाश के लिए नाकाबंदी कराई गई तथा मोबाइल की लोकेशन के लिए साइक्लोन सेल प्रभारी को निर्देश दिए। तलाश के दौरान बैग एक विकलांग व्यक्ति गुलाब सिंह पुत्र बीरी सिंह निवासी नगला दूल्हे राम के पास मिला ।

व्यक्ति ने बताया कि उसे बैग गीता कॉलोनी के रोड पर पड़ा हुआ मिला । वही गुलाब सिंह ने ईमानदारी का परिचय देते हुए सारस पुलिस चौकी प्रभारी श्याम सुंदर गॉड एवं अन्य स्टाफ के सामने रुपए एंव अन्य सामान से भरा बैग महिलाओं को सौंप दिया। वही सारस पुलिस चौकी के स्टाफ ने गुलाब सिंह की जमकर तारीफ की।

आपको बता दें गुलाब सिंह पुष्प वाटिका कॉलोनी में स्थित इंडियन गैस एजेंसी पर मजदूरी का कार्य करता है।

Share This Article
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.