राह चलते 3 दोस्तों की एक साथ आई मौत ,कैसे

भरतपुर/ सेवर थाना इलाके में शुक्रवार देर रात एक दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। एक सीमेंट का ट्रेलर गोलपुरा रोड से होते हुए मथुरा की तरफ जा रहा था, अचानक ट्रेलर पलट गया। इसकी चपेट में दो बाइक आ गई। जिसमें तीन की मौत हो गई। हादसे के तुरंत बाद पास के आर्मी कैंट से जवान दौड़ कर मौके पर पहुंचे। उन्होंने सीमेंट के कट्‌टों को हटाकर दबे युवकों को बाहर निकाला।

सेवर थाना इलाके के गोलपुरा रोड की साइड की तरफ की सड़क का निर्माण कार्य चल रहा है। एक ही साइड से आने और जाने वाले वाहन निकल रहे हैं। इसको लेकर वहां कोई ट्रैफिक पुलिस की व्यवस्था नहीं की गई है। देर रात एक सीमेंट का ट्रेलर जयपुर की तरफ से आ रहा था।

सड़क निर्माण कार्य के चलते ट्रेलर निकल रहा था। रोड पर काफी गड्ढे हैं। इतने में ट्रेलर का पहिया एक गड्ढे में आ गया। इससे ट्रेलर पलट गया। जिसमें तीन राहगीर चपेट में आ गए और तीनों की मौत हो गई।

ट्रेलर चालक घायल है, जिसका इलाज आरबीएम अस्पताल में चल रहा है। मृतक में बॉबी सुभाष नगर निवासी, सोनू ठाकुर राधा नगर निवासी और पुष्पेंद्र गांव लुधावई निवासी हैं। तीनों दोस्त बताए जा रहे हैं। जो कि साथ में व्यापार करते थे। तीनों लोग दो बाइक पर सवार होकर आ रहे थे। फिलहाल तीनों के शवों को मोर्चरी में रखवा दिया गया है।