सोशल मीडिया पर दोस्ती कर रतलाम की युवती से चार दिन किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

बाड़मेर। मध्यप्रदेश के रतलाम निवासी एक युवती से सोशल मीडिया पर दोस्ती कर उसे शादी का झांसा देकर बाड़मेर की एक होटल में 4 दिन तक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। मध्यप्रदेश की रतलाम पुलिस ने शून्य अपराध में केस दर्ज कर केस बाड़मेर ट्रांसफर किया है। इसके बाद महिला थाने में प्रकरण दर्ज कर पुलिस ने इस मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरपत सिंह ने बताया कि शून्य नंबर एफआईआर रतलाम पुलिस थाने से प्राप्त हुई है। इसके बाद शून्य नम्बर एफआईआर के आधार पर महिला थाने बाड़मेर में प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। महिला सेल की डीएसपी सीमा चौपड़ा को जांच दी गई है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस के अनुसार मध्यप्रदेश के रतलाम थाना इलाके की निवासी पीडित युवती ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया है कि वो बीएससी सैकेंड ईयर में पढ़ाई कर रही है। वो सुमेरसिंह राजपुरोहित निवासी कानोडिय़ा पुरोहितान जोधपुर हाल निवासी बाड़मेर को कुछ समय से जानती है। सोशल मीडिया पर दोनों के बीच दोस्ती हुई थी। सुमेर सिंह ने मोबाइल नंबर मांगे थे, इस पर उसने मोबाइल नंबर दे दिए। इसके बाद दोनों में बातें होने लगीं। इस दौरान युवक ने शादी के लिए अपने भाई-भाभी से मिलाने का कहकर उसे बाड़मेर बुलाया। इस पर वह 12 मार्च को बाड़मेर पहुंच गई।

बस स्टैंड पर सुमेरसिंह इंतजार कर रहा था। वह उसे शहर की एक होटल में ले गया, जहां एक शादी करने का झूठा वादा करके उसके साथ चार दिन तक दुष्कर्म किया। उसे डराते-धमकाते हुए शादी से इनकार कर दिया। इसके बाद पीडिता ने रतलाम थाने में रिपोर्ट पेश की। रतलाम पुलिस से शून्य अपराध में केस दर्ज कर बाड़मेर ट्रांसफर कर दिया है।