बाड़मेर

SBI बैंक में रिवाल्वर की नोंक पर 6 लाख की लूट

Barmer News/ धोरो की नगरी बाड़मेर के उपखंड समदड़ी के खंडप गांव में आज दिनदहाड़े रिवाल्वर की नोक पर तीन नकाबपोश बैंक से फिल्मी अंदाज में ₹600000 लूट कर भाग गए ।

बताया जाता है कि खंडप गांव में स्थित एसबीआई बैंक की शाखा में आज दिन में तीन नकाबपोश युवक रिवाल्वर लेकर घुसे और पूरे फिल्मी अंदाज में बैंक में उपस्थित सभी ग्राहकों को एक लाइन में खड़ा कर उनके उनके हाथ कर उनको चुप करते हो डरा धमका दिया था ।

एक नकाबपोश बैंक के शेयर की केबिन में जाकर वहां पड़ी ₹523000 की नगदी बैग में डाल कर तीनों नकाबपोश फरार हो गए यह लूट की पूरी घटना केवल 5 मिनट में उन्होंने गठित दी थी।

नक्का पौधों के फरार होने के बाद शाखा प्रबंधक ने संबंधित थाना पुलिस को सूचना दी बैंक में हुई लूट की घटना की सूचना मिलते ही जहां पुलिस हरकत में आई।

वहीं गांव में विदेशी हो गई लुटेरों की तलाश में जिलेभर में नाकाबंदी करा दी गई तथा पुलिस में बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज निकालें जिम में लूट की सारी घटना कैद हुई है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम