Arrest
बाड़मेर

पति पत्नी कर रहे थे लंबे समय से ऐसा काम पुलिस ने पकड़ा तो हुआ …….

Barmer News । राजस्थान के बाड़मेर जिले के सिवाना क्षेत्र में पुलिस ने बीती रात एक कृषि कुएं पर दबिश देकर बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ जब्त किए हैं। समीपवर्ती जिलों में मादक पदार्थ आपूर्ति करने के आरोप में पुलिस ने यहां से दंपत्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस उनसे मादक पदार्थों के सप्लायर के बारे में पूछताछ कर रही है।

 

पुलिस को सूचना मिली थी कि जिले के सिवाना क्षेत्र में कृषि कुएं पर बने एक रहवासीय मकान पर स्मैक का कारोबार हो रहा है। ऐसे में पुलिस ने यहां दबिश दी। यहां से पुलिस ने 1 किलो 900 ग्राम अफीम का दूध और करीब 800 ग्राम स्मैक जैसा पदार्थ जब्त किया। मौके से आरोपी परमी देवी और भगवानाराम को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस के अनुसार आरोपी लंबे समय से स्मैक और ड्रग्स का काला कारोबार कर रहे थे। यहां से ऑर्डर पर जालोर, सिरोही, सांचौर, बाड़मेर सहित आस-पास के क्षेत्र में ग्राहकों को मादक पदार्थ की सप्लाई की जाती थी। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम