कथित तांत्रिक पाक नागरिक ने 10 साल की मासूम को जिंदा जलाकर खुद ने जो किया उससे सबके होश उड़ गए…

Fire 6 burns alive while charging electric bike

Barmer News ।राजस्थान का सरहदी जिले बाड़मेर में बीती रात एक कथित तांत्रिक ने एक मासूम के साथ आत्मदाह कर लिया। मृतक व्यक्ति पाकिस्तान मूल का था और अवैध रूप से क्षेत्र में रह रहा था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरु की।

सरहदी जिले बाड़मेर के चौहटन उपखंड क्षेत्र में बाखासर थाना अंतर्गत एक कथित तांत्रिक ने अपने साथ एक 10 वर्षीय मासूम को जलाकर मार डाला। इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में लिया। जानकारी के मुताबिक सरहद सुजो का निवाण में भील जाति का किस्तूराराम व एक बच्ची जल कर खत्म हो गए हैं।

घटना की जानकारी मिलने पर बाखासर थानाधिकारी नीम्बसिंह तुरन्त सरहद सुजो का निवाण पहुंचे। घटनास्थल पर एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति और एक बच्ची की गढ़ा नुमा मोर्चा में जली हुई लाशें बरामद हुई। घटनास्थल के आस-पास पेट्रोल की बोतल सहित कई अन्य चीजें भी पुलिस ने बरामद की हैं। मौके पर ही पुलिस को मृतक बच्ची के पिता ने लिखित रिपोर्ट देकर बताया कि किस्तुराराम भील हाल निवासी सुजो का निवाण दो साल से गांव में घूमता था। उसने भाबु के खेत में गड्ढा खोदकर मोर्चा बनाकर रखा था। पीडि़त पिता ने बताया कि शुक्रवार को उसकी बेटी को आरोपी ने जलाकर मारने के बाद खुद ने भी आत्मदाह कर लिया।

जानकारी मिली है कि किस्तुराराम भील 2014 में वीजा पर भारत आया था। मृतक अवैध रूप से यहां रह रहा था। पुलिस ने मृतक बच्ची के पीडि़त पिता की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।