बाड़मेर

आर्मी की स्कॉर्पियों पलटी, हवलदार की मौत

Barmer News। बाड़मेर में पचपदरा हाईवे पर शनिवार को आर्मी की स्कॉर्पियो गाड़ी पलट गई। हादसे में सेना के एक हवलदार की मौत हो गई। स्कॉर्पियो में सवार कैप्टन गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस के अनुसार शनिवार को सेना के अधिकारी जोधपुर से बाड़मेर अपनी सेना की गाड़ी स्कॉर्पियो में सवार होकर आ रहे थे। इसी दौरान अचानक स्कॉर्पियो पलट गई। हादसे के बाद आस-पास के ग्रामीण इकट्ठा हो गए। उन्होंने स्कॉर्पियो में सवार कैप्टन शक्ति सिंह, हवलदार विश्वनाथ को बाहर निकाला और बालोतरा के नाहटा अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टरों ने हवलदार विश्वनाथ को मृत घोषित कर दिया। कैप्टन शक्ति सिंह गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर के आर्मी अस्पताल रेफर कर दिया गया है। हादसे की सूचना मिलते ही सेना के अधिकारी मौके पर पहुंचे।

स्थानीय ग्रामीणों ने हादसे की सूचना पचपदरा पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्कॉर्पियो वाहन को अपने कब्जे में ले लिया है। हादसे के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम