बरनी

दुल्हन फेरे से पहले निकली पाॅजिटिव, पीपीई कीट पहन कराए फेरे, प्रदेश को पहली शादी

बांरा/ कोरोनावायरस संक्रमण राजस्थान में कहर बरपा रखा है इससे आम दिनचर्या सहित जनजीवन भी पूरी तरह से प्रभावित हो रहा है इस कोरोनावायरस शादियां हो रही है लेकिन राजस्थान में एक ऐसी शादी कल रात हुई जहां दूल्हा- दुल्हन को पीपीई किट पहनकर फेरे कराए गए ।

सामान्य तौर पर बड़े तामजाम के साथ होने वाली शादियों से यह शादी हटकर कोविड सेंटर में शादी हुई जिले के केलवाड़ा कस्बे में शादी के दिन ही दुल्हन की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आ गई जिससे एकबारगी तो दुल्हन व उसके परिजन अंचभे में पड़ गए। अब दुल्हन की शादी कोविड सेंटर में हुई जहां पर केलवाड़ा के कोविड सेंटर में पीपीई किट पहनकर दूल्हा दुल्हन फेरे लिए यहा तक की पंडित ने भी पीपीई कीट पहन फेरे कराए । यह शादी सरकार के प्रोटोकॉल के अनुसार होगी और चुनिंदा लोगों को ही इसकी अनुमति मिली। शादी के मौके पर कई विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम