शिक्षा विभाग से बुरी ख़बर,संयुक्त निदेशक शर्मा की हादसे में मौत

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read
फाइल फोटो राजेंद्र शर्मा

जयपुर। शिक्षा विभाग से एक बुरी खबर सामने आई है जब अजमेर सांभा जी से शिक्षा विभाग के संयुक्त निदेशक की एक हादसे में मौत हो गई।

सूत्रों के अनुसार मूलत दौसा जिले के गुप्तेश्वर रोड निवासी अजमेर में शिक्षा विभाग में संयुक्त निदेशक के पद पर तैनात राजेंद्र शर्मा कल घर से लापता थे इस पर उनका पुत्र कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करने गया था तभी सूचना मिली कि लालसोट आरओबी पुलिया के शमी पिक लास्ट मिली है ।

इस सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की तो लाश की पहचान राजेंद्र शर्मा के रूप में हुई शर्मा की मौत पुलिस के अनुसार ट्रेन की चपेट में आने से हुई बताते हैं बताया जाता है कि शर्मा लंबे समय से अवसाद में चल रहे थे पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम