Babu Gurjar, the main accused of Deva Gurjar murder, arrested from the dense forest, will appear in court today
चित्तौड़गढ़ राजस्थान

देवा गुर्जर हत्या का मुख्य आरोपी बाबू गुर्जर को घने जंगल से गिरफ्तार, आज होगी कोर्ट में पेशी

चित्तौड़गढ़/  पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर की हत्या मामले में  पुलिस ने हत्या के मुख्य आरोपी बाबू गुर्जर को घने जंगल से गिरफ्तार कर लिया है.

बाबू के साथ ही चार अन्य आरोपियों को भी पुलिस ने पकड़ लिया. बता दें कि पुलिस को आशंका थी कि आरोपी मुकुंदरा के जंगलों में छिपे हैं, इसलिए वहां ड्रोन से सर्च ऑपरेशन चलाया गया. इसके साथ ही कई थानों की पुलिस और RAC के जवान आरोपियों की तलाश में जुटे हैं. फिलहाल पकड़े गये आरोपियों से SIT पूछताछ कर रही है. वहीं अन्य आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया जाना है.

आरोपियों से पूछताछ में कई अहम और बड़े खुलासे होने की उम्मीद जताई जा रही है. देवा गुर्जर की हत्या के आरोप में पकड़े गए ज्यादातर आरोपी कोटा ग्रामीण के चेचट इलाके के रहने वाले हैं.

देवा गुर्जर को रावतभाटा में मारा गया देवा गुर्जर कोटा के आरकेपुरम थाने का हिस्ट्रीशीटर था. तीन पहले ही रावतभाटा में दिनदहाड़े सैलून की एक दुकान में देवा गुर्जर की निर्मम हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद कोटा में बवाल मच गया था.

रावतभाटा में हुए उपद्रव मामले की गाज थानाप्रभारी राजाराम पर गिरी और उन्हें हटा दिया गया. पुलिस ने मामले में 30 गुर्जरों पर एफआईआर दर्ज की है. देवा के भाई रंगलाल और नंदलाल ने बाबूलाल गुर्जर पर देवा की हत्या का आरोप लगाया था. वहीं, पुलिस सुरक्षा के बीच गांव बोराबास में देवा गुर्जर का अंतिम संस्कार किया गया. अंतिम संस्कार के समय पुलिस पूरी तरह से अलर्ट मोड पर रही. पुलिस के आला अधिकारी भी वहां मौजूद रहे.

Sameer Ur Rehman
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/