भीलवाड़ा राजस्थान

कृषि भूमि से जबरन रास्ता निकालने के मामले मे परिवादी को एएसआई द्वारा धमकाने ऑडियो हुआ वायरल

जहाजपुर / वायरल हुए इस ऑडियो से पुलिस की कार्यशैली पर फिर सवालियां निशान लगा है यह मामला जहाजपुर उपखंड के हनुमान नगर थाना क्षेत्र के टीकड़ गाँव का है। परिवादी द्वारा अपनी कृषि भूमि से अवैध खनन माफिया द्वारा जबरन रास्ता निकालने की शिकायत की थी। जिसमें पुलिस द्वारा पटवारी से इस मामले की छानबीन की पता चला कि वहां पर कोई रास्ता नहीं है।

बावजूद इसके हनुमान नगर थाना क्षेत्र में तैनात एएसआई लीला राम द्वारा परिवादी से बदतमीजी से बात की जिसका ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अवैध खनन माफिया द्वारा एएसआई के साथ मिलकर कृषि भूमि मालिक को नाजायज रूप से परेशान किया जाना पुलिस की कार्यशैली पर एक बार फिर सवालियां निशान खड़ा करता है।

वायरल हुए ऑडियो में हनुमान नगर थाने में तैनात एएसआई लीलाराम मामले में परिवादी को ही उलटा डांटता फटकारता है ओर कृषि भूमि के मालिक को नोकरी कितने समय की बची हुई है पुलिस धमकाती ही नही सोटे भी मारती है तेरे जो करना है कर ले ऐसे अपशब्द कहे गए हैं।

Azad Mohammed nab
आज़ाद मोहम्मद नब में दैनिक रिपोर्टर्स के आलावा एडिटर स्मार्ट हलचल, रिपोर्टर HNN news, tv100 के साथ काम करता हू .पत्रकारिता से आमजन की बात प्रशासन तक पंहुचाना मेरा मकसद है . whatsapp 8890400865, 8058220365