Establishing a physical relationship with mutual consent is not rape, read full news
जयपुर राजस्थान

APRO भर्ती – स्टे को लेकर हाईकोर्ट पहुंचे अभ्यर्थी

जयपुर/ सहायक जनसंपर्क भर्ती परीक्षा-2021 को लेकर हाई कोर्ट में एक अन्य और रिट दायर की गई है। अभ्यर्थी वैभव शर्मा सहित अन्य ने विवादित प्रश्नों को लेकर हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। 15 से अधिक सवालों, परीक्षा में मूल्यांकन के लिए अपनाए गए फॉर्मूले, आउट ऑफ सिलेबस प्रश्न और एक ही प्रश्न के मल्टीपल आंसर को लेकर अधिवक्ता धीरज पालिया की ओर से हाईकोर्ट में याचिका प्रस्तुत की गई है।

इससे पहले भी कुछ अभ्यर्थी प्रश्नों की समस्या को लेकर हाईकोर्ट में रिट लगा चुके हैं, जिसके बाद हाईकोर्ट ने राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड और डीआईपीआर से जवाब-तलब किया था।

बावजूद इसके चयन बोर्ड ने आनन-फानन में भर्ती प्रक्रिया में डॉक्यूमेंट वैरिफिकेशन( दस्तावेज सत्यापन) की प्रक्रिया पूरी कर ली है। अभ्यर्थियों ने न्यायालय से परिणाम दोबारा जारी करने और विवादित सवालों पर पुनर्विचार के लिए गुहार लगाई है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम