Another doctor committed suicide in Rajasthan today, wrote suicide note
जयपुर राजस्थान

राजस्थान में आज एक और डॉक्टर ने की आत्महत्या, लिखा सुसाइट नोट

जयपुर/ राजधानी में जगतपुरा स्थित एशियन कैंसर हॉस्पिटल में कैंसर विशेषज्ञ तथा नित्यानंद चित्रकूट नगर निवासी डॉ मुकुल गोयल (Dr. Mukul Goyal) (44) मैं आज अपने ही घर में चिकित्सा पद्धति से आत्महत्या कर ली।

पुलिस के अनुसार डॉ मुकुल गोयल रविवार रात को हॉस्पिटल से चित्रकूट स्थित अपने घर लौटे थे और आज दोपहर करीब 12:00 बजे जब नौकरानी घर में झाड़ू पोछा (Rajastan Suicide News) करने पहुंची तब डॉक्टर मुकुल के कमरे से निकलकर नीचे नहीं आने पर नौकरानी को शक हुआ । नौकरानी ने घर की साफ सफाई की और उसके बाद वे डॉ मुकुल के कमरे में गई तो देखा कि डॉ मुकुल अपने बिस्तर पर अचेत पड़े हैं तथा हाथ में ड्रिप लगी हुई है । काफी आवाजें देने के बाद भी नहीं उठे तो उसे आशंका होने पर उसने पड़ोसियों को बुलाया पड़ोसियों ने डॉक्टर मुकुल को चेक किया तो पता चला की उनकी मौत हो चुकी है । इस पर पडोसियों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और देखा व जांच की तो पता चला की डॉक्टर मुकुल ने बेहोशी की ओवरडोज ड्रिप के माध्यम से अपने हाथ में केनुला लगाकर ले ली थी ।

पुलिस को कमरे में परिवार से जुड़े कुछ दस्तावेज के साथ एक सुसाइड नोट भी मिला सुसाइड नोट में लिखा मैं अपने जीवन को समाप्त कर रहा हूं इसमें किसी का कोई लेना देना नहीं है किसी को परेशान नहीं किया जाए पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया जांच में सामने आया कि डॉ मुकुल पिछले करीब 2 साल से परिवार से अलग रह रहे थे ।उनकी पत्नी डॉ जूही राजापार्क स्थित एक हॉस्पिटल में डॉक्टर हैं और आज आप आर्कसित मकान में डॉक्टर भी अपने 8 साल के बेटे के साथ रेट की है । पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया और जांच शुरू कर दी है कि आखिर डॉ मुकुल गोयल ने आत्महत्या क्यों की ?

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम