FIR against Ganesh Ghogra after Mahendra Chaudhary, ruling Congress MLA in controversies
जयपुर राजस्थान

राजस्थान में अपनी सरकार से नाराज कांग्रेस विधायक ने दिया इस्तीफा

जयपुर/डूंगरपुर/ राजस्थान में सत्ताधारी कांग्रेश पार्टी में अंतर कलह का दौर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है यहां तक की कांग्रेस के विधायक कि अधिकारी तक नहीं सुनते और न ही सरकार सुनती इसी से नाराज होकर आदिवासी क्षेत्र से कांग्रेस के एक विधायक ने आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को अपने पद से इस्तीफा सौंप दिया है।

कांग्रेस के गिरते जनाधार को लेकर उदयपुर में चिंतन शिविर संपन्न हुए अभी 2 दिन ही बीते हैं कि राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की चिंता फिर बढ़ गई है। उदयपुर संभाग के डूंगरपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के विधायक गणेश घोघरा ने आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को अपने विधायक पद से इस्तीफा सौंप दिया है । विधायक ने अधिकारियों के साथ-साथ सरकार पर भी उनकी बातों को अनदेखी करने का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उनकी सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया है।

इस्तीफे मे क्या लिखा

विधायक गणेश घोघरा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को सोपे इस्तीफे में लिखा है कि श्रीमान को विदित है कि मैं डूंगरपुर जिला के विधानसभा क्षेत्र डूंगरपुर का विधायक हूं साथ ही मुझे कांग्रेस आलाकमान के द्वारा प्रदेश का यूथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बनाकर जिम्मेदारी सौंपी गई है । खेद के साथ सूचित किया जाता है कि मैं सत्तारूढ़ पार्टी का विधायक हूं परंतु मुझे ऐसा प्रतीत होता है कि राजस्थान सरकार के द्वारा में उक्त पदों पर पद आसीन होने के बावजूद मेरी बात को अनदेखा किया जा रहा है ।

स्थानीय प्रशासन पर आसीन अधिकारीगण भी मेरी बात को सुनने को तैयार नहीं है मैं मेरी विधानसभा क्षेत्र की जनता की समस्याओं की आवाज उठाने पर मेरी आवाज को दबाने का प्रयास किया जा रहा है उपरोक्त सभी बातों को मद्देनजर रखते हुए मैं गणेश घोघरा विधानसभा क्षेत्र डूंगरपुर से अपना त्याग पत्र प्रेषित करता हूं।

विदित है कि विधायक गणेश घोघरा ने कल शिविर के दौरान अपने विधानसभा क्षेत्र में जनता की समस्याओं का समाधान अधिकारियों द्वारा नहीं करनी से नाराज होकर आक्रोशित होकर एसडीएम मणिलाल को बंधक बना दिया था इसके बाद तहसीलदार ने सदर थाने में विधायक सहित 50 से अधिक लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम