जयपुर राजस्थान

बांसवाड़ा तबादले से नाराज आरएएस अधिकारी ने दिया इस्तीफा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पत्र

जयपुर। राजस्थान प्रशासनिक सेवा(आरएएस) के वरिष्ठ अधिकारी अकील अहमद ने अपना इस्तीफा कार्मिक विभाग को भेज दिया है और कार्मिक विभाग से अपना त्यागपत्र स्वीकार करने आग्रह किया है। कार्मिक विभाग के प्रमुख शासन सचिव को लिखा इस्तीफे का पत्र सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

कार्मिक विभाग के प्रमुख शासन सचिव को लिखे पत्र में आरएएस अधिकारी अकील अहमद ने लिखा कि पारिवारिक कारणों से मेरा राजकीय सेवा में बने रहना संभव नहीं है, अतः मैं अपना त्यागपत्र प्रस्तुत कर रहा हूं, कृपया इसे तुरंत प्रभाव से स्वीकार करके मुझे अनुग्रहित करें।

बांसवाड़ा तबादला करने से नाराज हैं अकील अहमद सूत्रों की माने तो अकील अहमद जयपुर वक्फ बोर्ड कार्यालय से अपना तबादला बांसवाड़ा किए जाने से नाराज हैं। हाल ही में उनका तबादला बांसवाड़ा में महिला बाल विकास विभाग के उप निदेशक के पद पर किया गया था। बासंवाड़ा तबादला होने से अखिल अहमद नाराज चल रहे थे, हालांकि तबादला रुकवाने के कई प्रयास भी किए थे लेकिन सफल नहीं हो पाए।

एआईएमआईएम से नजदीकी भी चर्चा में
इधर आरएएस अधिकारी अकील अहमद की असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम से नजदीकी भी चर्चा का विषय बनी हुई है। हाल ही में असदुद्दीन ओवैसी ने अकील अहमद के भाई को राजस्थान एमआईएम का प्रमुख नियुक्त किया था और उसी दिन सरकार ने अकील अहमद का तबादला बांसवाड़ा कर दिया गया था।

Sameer Ur Rehman
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/