जयपुर राजस्थान

आपसी झगड़े निपटाने में ही पूरा हो गया अमित शाह का दौरा:डोटासरा

जयपुर। प्रदेश के एक दिवसीय दौरे पर शनिवार को आए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे को पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने फेल करार दिया है।गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि अमित शाह का दौरा केवल उनके आपसी झगड़े निपटाने में ही बीत गया, पीसीसी गोविंद सिंह डोटासरा ने आज रात अपने आवास में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि बीजेपी में जबरदस्त फ़ूट है,

जल संसाधन मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के बीच 36 का आंकड़ा है, कहीं पर वसुंधरा राजे के पोस्टर नहीं लगने दिए तो कहीं पर बीजेपी अध्यक्ष सतीश पूनिया के पोस्टर नहीं लगने दिए।ऐसे में साफ है कि बीजेपी में खींचतान चल रही है और से खींचतान को दूर करने ही अमित शाह प्रदेश दौरे पर आए थे।

गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जब प्रदेश दौरे पर आए तो सभी को उम्मीद थी कि अमित शाह ईस्टर्न कैनाल परियोजना को लेकर कोई घोषणा करेंगे क्योंकि राजस्थान की जनता ने 25 सांसद चुनकर बीजेपी को दिए हैं और उसी के दम पर केंद्र में बीजेपी की दोबारा सरकार बनी है लेकिन अमित शाह और उनकी करीबी मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने ईस्टर्न कैनाल परियोजना पर एक शब्द नहीं बोला।

प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष ने कहा कि अमित शाह ने आज जितने भी भाषण दिए हैं वह सिर्फ झूठ का पुलिंदा है, प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष ने कहा कि अमित शाह ने वसुंधरा राजे सरकार का नाम लेते हुए कहा था कि वसुंधरा सरकार में तीन लाख तक का इलाज होता था ।

लेकिन अमित शाह और उनकी टीम के लोगों को पता नहीं है कि वह इलाज केवल खाद्य सुरक्षा में चिन्हित लोगों का ही होता था लेकिन राजस्थान की सरकार ने हर आदमी का 10 लाख रुपए तक का इलाज का बीमा कर दिया है जिसमें किडनी, ट्रांसप्लांट से लेकर अन्य तमाम तरह की बीमारियों का इलाज हो रहा है।

Sameer Ur Rehman
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/