राजस्थान में अतंरराज्यीय मोबाइल चोर गिरोह पकडा,1 करोड के मोबाइल बरामद, हथियार भी मिले

dainik reporters news

अलवर/ राजस्थान  के अलवर जिले की माल खेड़ा थाना पुलिस ने एक अंतर राज्य मोबाइल चोर गिरोह का खुलासा करते हुए गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके पास से 1 करोड रुपए के एंड्राइड मोबाइल फोन बरामद किए तथा आरोपियों के पास से हथियार भी और कारतूस भी मिले हैं।

अलवर पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने इस अंतर राज्य चोर गिरोह का खुलासा करते हुए बताया कि मालखेड़ा थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि एक शिफ्ट डिजायर कार में चोरी के मोबाइल का जखीरा आ रहा है ।

इस पर कराई गई नाकेबंदी में स्विफ्ट कार अलवर की तरफ से आते हुए दिखाई दी जिसे रोकने का प्रयास किया गया लेकिन कार सवार लोगों ने नाकाबंदी तोड़कर फरार हो गए इस पर पुलिस ने कार का पीछा कर और घेराबंदी करके कार सहित आरोपियों को धरदबोचा ।

एसपी तेजस्विनी गौतम के अनुसार कार की तलाशी ली गई तो उसमें तीन देसी कट्टे और 12 जिंदा कारतूस थे तेरा कार की डिक्की खोलकर देखा तो उसमें बड़ी मात्रा में मोबाइल भरे हुए थे इस पर कार को जप्त कर थाने लाया गया और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई।

पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम अनीश खान पुत्र अलादीन खान 32 साल जब्बार खान पुत्र अबरार खान 28 साल जयसिंह पुरा खोर जयपुर और शाहिद उर्फ काला में पुत्र खुर्शीद अहमद वाइस हरियाणा निवासी होना बताया पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने ओप्पो कंपनी के ड्राइवर से सांठगांठ कर कंटेनर में चढ़कर मोबाइल चोरी की है कार से ओप्पो रेनो 7 5जी मॉडल के 227 मोबाइल फोन बरामद किए गए जिनकी कीमत करीब ₹1 करोड बताई जाती है