Congress leader hanged himself in Rajasthan, tried to commit suicide, condition critical
अलवर राजस्थान

राजस्थान में कांग्रेस नैत्री ने फांसी लगा की आत्महत्या की कोशिश, हालत नाजुक

अलवर/ शहर के एनईबी थाना क्षेत्र के सूर्य नगर मे एक कांग्रेसी नैत्री महिला ने कल रात घर मे फांसी लगा आत्महत्या करने की कोशिश । नैत्री की हालत नाजुक बनी हुई है ।

अलवर शहर की एनईबी थाना पुलिस ने बताया कि अलवर के सूर्य नगर में किराए के मकान में रहने वाली कांग्रेस नेता रिंकी वर्मा ने शुक्रवार रात करीब 11.30 बजे अपने कमरे में पंखे पर फंदा लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया लेकिन जैसे ही परिजनों को इसके बारे में पता चला उन्होंने रिंकी वर्मा को फंदे से नीचे उतारा और पास ही एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया।

जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंची और घटनास्थल का जायजा लेने के साथ लोगों से पूछताछ की। पुलिस ने कहा कि आत्महत्या करने के प्रयास के कारणों का पता नहीं चल सका है ।।पुलिस मामले की जांच में जुटी है । रिंकी वर्मा के होश में आने के बाद उसके बयान दर्ज किए जाएंगे। इस संबंध में उनके पति और अन्य लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम